ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो छोड़ने के सवाल पर सुनील ग्रोवर ने कहा- मुझे 2-4 दिन का समय दीजिए

मंगलवार को इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से हुई बातचीत में कपिल शर्मा ने कंफर्म किया था कि सुनील ने द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा था कि वो सुनील से बात करेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि वो शो में बने रहें।

सुनील ग्रोवर ने अभी तक यह बात साफ नहीं की है कि वो कपिल शर्मा के शो को छोड़ेंगे या उसमें काम करना जारी रखेंगे। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से हुई बातचीत में एक्टर कॉमेडियन ने बताया कि वो इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे आस-पास क्या हो रहा है और कुछ दिनों बाद इसके बारे में कंफर्म करेंगे। काफी दुखी लग रहे ग्रोवर ने कहा- कृपया मुझे 2-4 दिन दीजिए। जो कुछ घटित हो रहा है मैं उसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मुझे चीजों का आंकलन करने दीजिए और फिर मैं इसपर बात करुंगा।

मंगलवार को इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से हुई बातचीत में कपिल शर्मा ने कंफर्म किया था कि सुनील ने द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा था कि वो सुनील से बात करेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि वो शो में बने रहें। हालांकि सुनील खुद को लेकर अनिश्चित हैं। वर्तमान परिस्थिति के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा- मैं चुप रहना चाहता हूं। मैं नहीं जानता कि ये क्या है। कृपया मुझे इसके बारे में बोलने पर मजबूर ना करें। मुझे कुछ दिन दीजिए। मैं इसके बारे में जान लूं और फिर आप सभी को बता दूंगा।

पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म करके वापिस लौट रहे कपिल ने सुनील पर बिना किसी उकसावे के फ्लाइट के अंदर चिल्लाना शुरू कर दिया था। जहां एक तरफ सुनील ने इस बारे में मीडिया से बात करने से मना कर दिया था। वहीं कपिल ने आगे आकर इस बात को कंफर्म किया कि उनके और डॉक्टर गुलाटी के बीच लड़ाई हुई थी। इसके बाद फेसबुक पर कपिल ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। जिसके बाद मंगलवार को सुनील ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा- भाई जी, हां आपने मुझे बहुत आहत किया है। आपके साथ काम कर हमेशा कुछ नया सीखा। मैं बस एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करना शुरू करें। सब आपके जितने टैलेंटेड नहीं हैं। लेकिन अगर सभी आपकी तरह टैलेंटेड होंगे तो आपकी कीमत कौन समझेगा।

तो उनकी मौजूदगी का भी आभार व्यक्त करें, और अगर कोई आपको ठीक कर कर रहा है तो उस व्यक्ति को गाली ना दें। उन महिलाओं के आगे गंदी भाषा का इस्तेमाल करने से बचें जिन्हें आपके स्टारडम से कोई लेना देना नहीं है। वह केवल आपके साथ सफर कर रही हैं। मुझे यह अहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि यह आपका शो है और आपके पास पावर है कि आप कभी भी किसी को भी शो से बाहर कर सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में बेस्ट हैं। लेकिन भगवान की तरह बर्ताव ना करें। अपना ध्यान रखें, मैं आपकी सफलता और शोहरत के लिए कामना करता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रजनीकांत की फिल्म 2.0 के सेट पर बाउंसर्स ने की फोटो जर्नलिस्ट के साथ हाथापाई, FIR दर्ज
2 स्पॉटबॉय की मदद को आगे आईं स्वरा भास्कर, उसके चेहरे पर चाय फेंकने वाले एक्टर से मंगवाई माफी
3 टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने किया खुलासा डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, छुपाने की बताई वजह