ताज़ा खबर
 

एलेन डीजेनर्स के शो पर दीपिका पादुकोण ने बताया कैसे हुई विन डीजल से पहली मुलाकात

इसके बाद दीपिका ने हॉलीवुड हंक से मिलने की घटना के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा- विन डीजल को लॉस एंजिलिस में पता चला कि मैं टोरोंटो में हूं और उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने के लिए आओ।

Deepika Padukone, Vin Diesel, Ellen DeGeneresदीपिका पादुकोण ने बताया कैसे मिला हॉलीवुड में काम। (Image Source: Youtube)

दीपिका पादुकोण ने ट्रिपल एक्स के साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू की शुरुआत कर ली है। दुनिया के मशहूर चैट शो एलेन डीजेनर्स के शो डेब्यू करते हुए तमाशा की एक्ट्रेस ने कहा- दरअसल मैंने दो-तीन साल पहले फास्ट एंड फ्यूरियस 7 के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन पता नहीं किस कारण की वजह से वो काम नहीं कर पाया। और मुझे लगता है कि उस ऑडिशन की वजह से लोगों को मैं याद थी। उसके बाद एक साल पहले मुझे पैरामाउंट पिक्चर्स की तरफ से फोन आया और कहा कि वो एक फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं। जिसके लिए मुझे आकर निर्देशक डीजे कारुसो से मिलना होगा। इसके बाद दीपिका ने हॉलीवुड हंक से मिलने की घटना के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा- विन डीजल को लॉस एंजिलिस में पता चला कि मैं टोरोंटो में हूं और उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने के लिए आओ। इसलिए रात की फ्लाइट लेकर मैं विन डीजल से मिलने के लिए लॉस एंजिलिस गई। अचानक आधी रात को हमने 45 मिनट का प्रोफेशनल फोटोशूट किया और मैं सोच रही थी कि ये हो क्या रहा है।

दीपिका ने लाइव दर्शकों से कहा- मुझे अभी तक नहीं पता था कि मुझे पार्ट मिला है या नहीं। विन ने उस फोटो को उठाया। मैंने कहा कि मुझे उम्मीद है अगर आपने यह फोटो उठाई है तो इसका मतलब है कि मैं फिल्म में काम कर रही हूं। विन ने कुछ नहीं कहा। व्हाइट कलर की ड्रेस पहने मस्तानी काफी खूबसूरत लग रही थीं। 31 साल की एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के दो महीने बाद इस मशहूर चैट शो में डेब्यू किया है।

बता दें कि इंटरनेशनल लोकप्रिय चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में पहली बार शामिल हुईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा किया है कि वह हॉलीवुड के एक्शन अभिनेता विन डीजल के प्रति बेहद आकर्षित हैं। उन्होंने बताया कि वे विन डीजल को इतना पसंद करती हैं कि उन्होंने अपने मन ही मन में विन डीजल के साथ ‘अद्भुत बच्चे’ पैदा होने की बात भी सोच ली है।

https://www.youtube.com/watch?v=IbWZaTs_-C4&app=desktop

जब शो की मेजबान एलेन डिजेनर्स ने दीपिका से जब फिल्म xXx: Return of Xander Cage के को-स्टार के साथ पर्दे पर शानदार केमेस्ट्री का राज पूछा तो उन्होंने यह बात कही। मंगलवार को इस एपिसोड की शूटिंग की गई। एलेन ने अभिनेत्री से विन और उनके बीच ‘रोमांस’ के बारे में पूछा तो दीपिका ने भी कहा, आग के बिना धुआं नहीं उठता!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून को मिला U/A सर्टिफिकेट, सेंसर बोर्ड ने कहा हटाने होंगे 3 शब्द
2 लगातार दूसरे साल क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिला पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड
3 टाइगर अभी जिंदा है की रिलीज के लिए सलमान खान ने आमिर खान से ली इजाज़त
ये पढ़ा क्या?
X