scorecardresearch

क्या राजनीति में आने वाले हैं अक्षय कुमार? जानिये एक्टर ने क्या जवाब दिया

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में दिखने वाले हैं। उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

akshay kumar, bollywood actor
अभिनेता अक्षय कुमार (file photo)

बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। इसके बाद वो डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन में दिखने वाले हैं। अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आना चाहते हैं, इसपर उन्होंने कहा कि वो फिल्म बनाने में खुश हैं।

राजनीति में आने के सवाल पर अक्षय ने कहा,”मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं। बतौर एक्टर मैं वो सब करता हूं जो सामाजिक मुद्दों को लेकर कर सकता हूं। मैंने 150 फिल्में बनाई हैं और मेरे दिल के सबसे करीब ‘रक्षाबंधन’है। अक्षय ने कहा कि वो साल में तीन चार व्यावसायिक फिल्में बनाते हैं, जिनमें से कुछ सामाजिक मुद्दों पर होती हैं।

ये बात अक्षय ने लंदन में एक बुक लॉन्च इवेंट के दौरान कही। अक्षय फिलहाल अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। ट्विंकल ने इससे पहले लंदन से तस्वीरें और इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा की थीं, जहां उन्होंने एडेल के संगीत कार्यक्रम में भाग लिया और गौरव मार्च का हिस्सा बनीं।

आपको बता दें कि अक्षय ने साल 2022 में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज जैसी बड़े बजट की फिल्में की, लेकिन दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं और फ्लॉप हो गईं। बच्चन पांडे ने महज 49.98 करोड़ का कलेक्शन किया और पृथ्वीराज ने 68.05 का कलेक्शन किया।

ये साल अक्षय कुमार के लिए खास साबित नहीं हो रहा है, लेकिन एक्टर को अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ से काफी उम्मीदें हैं। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया था कि उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुने बिना ही हां कर दिया था। अक्षय ने कहा,”आनंद जी ने दो लाइन सुनाई और कहा कि कहनी में चार बहने हैं और हालात बताए। मैंने तुरंत हां कर दिया। अक्षय ने कहा फिल्म ‘गुड न्यूज’ के लिए भी उन्होंने ऐसे ही हां कह दिया था।

एक्टर का कहना है कि अगर कोई और भी रक्षाबंधन की कहानी सुनता तो हा कह देता। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार ‘रामसेतु’, ‘सेल्फी’,’गोरखा’ और ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X