ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की ‘भूमि’ से सनी लियोनी के डांस नंबर की मिली झलक, देखें तस्वीरें

संजय दत्त और अदिती राव हैदरी की भूमि में सनी लियोनी एक स्पेशल डांस नंबर में आएंगी नजर। सामने आईं तस्वीरें।
संजय दत्त की भूमि से सनी लियोनी के डांस नंबर की तस्वीर आई सामने।

इमरान हाशमी के साथ बादशाहों फिल्म के गाने पिया मोरे में लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाने के बाद अब एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर संजय दत्त की भूमि में ट्रिप्पी ट्रिप्पी गाने पर डांस करते हुए नजर आएंगी। फिल्म से सनी के गाने की तस्वीरों को खुद निर्देशक ओमंग कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- सनी लियोनी का भूमि के लिए नया स्टनिंग लुक। फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि सनी एक बार फिर अपने डांस से लोगों की धड़कनें बढ़ाने वाली हैं। सर से लेकर पांव तक ज्वैलरी पहने हुए सनी इस लुक में काफी यूनिक लग रही हैं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में ओमंग कुमार ने बताया था कि वो सनी को लेकर कितने आत्मविश्वासी हैं। उन्होंने कहा था- फिल्म में यह गाना एक महत्वपूर्ण समय पर आता है और इसके लिए हमेशा से मैं सनी को लेना चाहता था। सनी ने भी दीक्षा नागपाल के साथ रिहर्सल करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों लड़कियों को डांस करते हुए मौज-मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। सनी के नाम बॉलीवुड में बहुत से डांस नंबर हैं। इस वजह से उन्हें ज्यादा डांस प्रैक्टिस की जरुरत नहीं पड़ती। इस वीडियो  को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मैंने वादा करती हूं हम अच्छी रिहर्सल करेंगे। भूमि की रिहर्सल बेस्ट टीचर दीक्षा नागपाल के साथ।

ओमंग कुमार की भूमिक के जरिए संजय एक लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और उसे काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों के मन में यह सवाल जरूर है कि फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को ही क्यों रिलीज किया गया था। तो चलिए आपको इसके बारे में भी साफ किए देते हैं। असल में यह फिल्म एक बाप-बेटी की कहानी है, जिसमें संजय एक पिता का किरदार निभा रहे हैं और अदिति एक बेटी के किरदार में हैं जिनके साथ अन्याय होता है।

जिसके बाद संजय बागी हो जाते हैं और अकेले ही पूरे सिस्टम से भिड़ने निकल पड़ते हैं। जेल से सजा काटने के बाद फिल्म ‘भूमि’ के साथ वापसी कर रहे संजय ने गुरुवार 10 अगस्त को ट्रेलर इसलिए रिलीज किया क्योंकि इसी दिन उनकी बेटी त्रिशाला दत्त का भी जन्मदिन होता है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.