Omerta Trailer Release: Rajkummar Rao Movie in Hansal Mehta Direction is Terrorist Real Life Story - ओमर्टा ट्रेलर रिलीज: आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ओमर्टा ट्रेलर रिलीज: आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म

ट्रेलर की बात करें तो यह बेतरतीब शॉट्स के साथ शुरू होता है और फिर आपको राजकुमार का वह अवतार नजर आता है जिसके लिए यह फिल्म बनी है।

उमर पर अंग्रेजी अखबार The Wall Street Journal के रिपोर्टर डेनियल पर्ल की हत्या और भारत से कई विदेशी नागरिकों के अपहरण का आरोप है।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राज की फिल्म ‘ओमर्टा’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इसे एक्टर राजकुमार राव ने खुद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर कियै है। एक बार फिर राजकुमार राज अपने काम के जरिए दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं। ब्रिटिश आतंकवादी सईद शेख की सच्ची कहानी पर आधारित यह फिल्म 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि उमर पर अंग्रेजी अखबार The Wall Street Journal के रिपोर्टर डेनियल पर्ल की हत्या और भारत से कई विदेशी नागरिकों के अपहरण का आरोप है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में राजकुमार राव के कहा कि उन्होंने सिर्फ यह सोच कर फिल्म साइन की थी कि इसे हंसल सर बना रहे हैं।

ट्रेलर की बात करें तो यह बेतरतीब शॉट्स के साथ शुरू होता है और फिर आपको राजकुमार का वह अवतार नजर आता है जिसके लिए यह फिल्म बनी है। धमकी भरे फोन कॉल्स से लेकर हमले के लिए तैयारी करते हुए। एक जिहादी के अवतार में उन्होंने खुद को पूरी तरह उतार लिया है और यह पहली बार होगा कि जब राजकुमार इतनी फिट पर्सनैलिटी के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। ट्रेलर रिलीज किए जाने से पहले राजकुमार ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया था।

राजकुमार राव की फिल्म के इस ट्रेलर वीडियो को यूट्यूब पर ओमर्टा नाम से बनाए गए यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अपलोड किए जाने के कुछ ही घंटे के भीतर ट्रेलर को तकरीबन 30 लाख लोगों ने देखा और शेयर किया है। यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसमें राजकुमार पहली बार इतने अलग अवतार में नजर आने जा रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि राजकुमार किसी आतंकवादी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी वह फिल्म शाहिद में आतंकवाती का किरदार निभा चुके हैं। हालांकि एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीदें हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App