ताज़ा खबर
 

Om Shanti Om रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण ने झेला था हार्श क्रिटिसिजम, एक्ट्रेस ने बताया मिलते थे दिल दुखाने वाले कमेंट्स

दीपिका ने बताया कि उनकी पहली फिल्म एक बड़ा बॉलीवुड टिकट थी और ऐसी फिल्म पाने का वह केवल एक सपना देख सकती थीं। उन्होंने आगे कहा, 'इस दौरान ..

OM Shanti OM, Deepika Padukone, Shahrukh Khan, First Film Of Deepika Padukone,दीपिका पादुकोण फिल्म ओम शांति ओम में

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी पहली फिल्म OM Shanti OM से दर्शकों का दिल जीत लिया था। लेकिन दीपिका की लाइफ में उस वक्त पॉजिटिव रिएक्शन देने के अलावा निगेटिव कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं थी। जी हां, इस बारे में दीपिका पादुकोण ने खुद इकरार किया। दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने उन दिनों को याद करते हुए किस्से का जिक्र किया जब उन्हें पहली बार बॉलावुड टिकट मिला था और सीधा फिल्म में काम करने का मौका मिला था वह भी द सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ। फिल्म को डायरेक्ट कर रही थीं फराह खान।

दीपिका पादुकोण की पर्सनालिटी फराह खान को इतनी पसंद आई कि उन्होंने पहली नजर में ही दीपिका को फिल्म में लेने का मन बना लिया था। इंडिया टुडे से बातचीत में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया कि सालों तक मॉडलिंग की दुनिया में पिसने और मेहनत करने के बाद मुझे आखिरकार फिल्मों में अपना बड़ा ब्रेक मिला। मैंने ओम शांति ओम को 19 साल की उम्र में किया।

दीपिका ने बताया कि उनकी पहली फिल्म एक बड़ा बॉलीवुड टिकट थी और ऐसी फिल्म पाने का वह केवल एक सपना देख सकती थीं। उन्होंने आगे कहा, ‘इस दौरान शाहरुख खान और फराह खान ने मेरा हाथ पकड़ कर इस पूरे प्रॉसेस मे मेरा साथ दिया और मुझे राह दिखाई।’ दीपिका ने आगे बताया कि साल 2007 में आखिरकार फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई। इस बीच मुझे बहुत प्यार और ऐप्रीसिएशन मिला। लेकिन इस बीच कुछ लोगों का एक सेक्शन भी था जो लगातार मेरे काम को क्रिटिसाइज कर रहा था।

दीपिका ने बताया- ‘ओह ये तो मॉडल है, ये एक्ट नहीं कर सकती।’ इस बीच मेरे उच्चारण का भी बहुत मजाक बनाया गया। मेरे बारे में बुरा लिखा जाने लगा। मेरे क्राफ्ट को लेकर भी बहुत अजीब बातें लिखीं जा रही थीं। सच कहूं वो सब बहुत दुखद था। बहुत दर्द भरा था। जब आप 21 साल के हों तो इस तरह का क्रिटिसिजम आपके लिए हार्मफुल होता है। लेकिन मेरी परवरिश में क्रिटिसिजम और फेलियर झेलने की हिम्मत मुझे मिली थी। ऐसे में मुझे एनर्जी भी मिली जो कि फ्यूल की तरह थीं मेरे लिए। इसने मुझे हार्डवर्क करने में मदद की। जिसके बाद मेरी स्किल्स बढ़ीं और मुझे आगे बढ़ने में मदद मिली।’

इतना सब होने के बाद भी दीपिका ने हार नहीं मानी और वह आगे बढ़ती रहीं आज दीपिता पादुकोण एक जाना माना नाम हैं। एक्ट्रेस दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘राहुल गांधी इटली चले गए, जिनसे किसानों को मिलना है वो नहीं गए न..’ इस ट्वीट में स्वरा स्वरा भास्कर को दिखा पॉइंट! यूजर्स करने लगे ट्रोल
2 ‘राहुल जी दूसरों के घोंसले में अंडा देते हैं..’ गुस्से में बिफरते हुए संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया मेहनत न करने वाली कोयल, बोले- 5 दिनों पहले की थी ये भविष्यवाणी
3 अमिताभ बच्चन ने बिना क्रेडिट दिए पोस्ट की थी कविता, लोगों ने किया ट्रोल तो मांगी माफ़ी, दिया लेखिका को क्रेडिट
ये पढ़ा क्या?
X