ताज़ा खबर
 

ओम पुरी ने नोटबंदी पर किया पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन, कहा- लेकिन उनका क्या जिनके पास बैंक खाता ही नहीं है?

एक्टर ओम पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया है, और माना है कि इस फैसले को लोगों को कालांतर में फायदा मिलेगा।
Author नई दिल्ली | December 28, 2016 15:20 pm
फिल्म अभिनेता ओम पुरी (फाइल फोटो)

एक्टर ओम पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया है, और माना है कि इस फैसले को लोगों को कालांतर में फायदा मिलेगा। ओम ने हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया कि 500 और 1000 के नोट बंद करने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, उन्होंने माना कि नोटबंदी के फैसले का हकीकत के धरातल पर ठीक से नहीं लागू करने चलते लोगों को दिक्कतें हुई। ओम पुरी ने कहा, “मैं तो कहूंगा कि यह एक अच्छा कदम है। हालांकि उनकी तैयारी पूरी नहीं थी। नए नोट पहले से ही प्रिंट कर लिए जाने चाहिए थे, मुझे लगता है कि ऐसा किया जाना चाहिए था।”

उन्होंने कहा, “शायद सरकार को ऐसी शंका थी कि नोटबंदी किए जाने की भनक बाकी राजनीतिक दलों को लग गई है, इस वजह से सरकार ने इसे एक बिना तैयारी के ही लागू कर दिया और घोषणा कर दी ताकि लोगों को सर्प्राइज़ के तौर पर पकड़ा जा सके।” हालांकि वह मानते हैं कि कुछ वक्त बाद लोगों को इसका फायदा मिलेगा। पुरी ने कहा, “तमाम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, खास तौर से गरीबों को। मेरे पास लाइन में खड़े होने का वक्त नहीं होता तो मैं अपने ड्राइवर को भेज सकता हूं, लेकिन उन गरीब लोगों का क्या जिनके पास कोई बैंक अकाउंट ही नहीं है। उन्होंने दिक्कतों का सामना किया है।

66 वर्षीय कलाकार ने कहा, “काला धन बैंकों में पहुंच चुका है। यदि यह फैसला सही नहीं होता तो विपक्षी दल पहले ही इस पर हो-हल्ला करना शुरू कर देते। प्रधानमंत्री मोदी सही चीज़ कर रहे हैं। वह गरीबी कम करके और फर्क खत्म करके समाज में बदलाव लाना चाहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ओम इन दिनों रामभजन जिंदाबाद नाम की कॉमेडी फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। फिल्म में वह शैतान नाम का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी नजर आएंगे। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए ओम ने कहा कि शूटिंग अभी जारी है। अब तक का ट्यूबलाइट की शूटिंग का अनुभव बहुत शानदार रहा है।

केंद्र सरकार ने पास किया अध्यादेश- “31 मार्च के बाद 500-1000 रुपए के पुराने नोट रखने पर होगी जेल”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.