Dance Plus 6: नीरज चोपड़ा ने अनूठे अंदाज़ में किया शक्ति मोहन को प्रपोज! देखें Video

Dance Plus 6: नीरज जिस अंदाज़ में शक्ति को प्रपोज करते हैं वो सबका दिल जीत रहा है। दरअसल शक्ति शो के होस्ट राघव जुयाल को जलाने के लिए नीरज से कहतीं हैं कि वो उन्हें प्रपोज करें।

neeraj chopra, shakti mohan, dance plus 6
नीरज चोपड़ा ने डांस प्लस के मंच पर शक्ति को प्रपोज किया (Photo-YouTube)

टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड जीतने वाले जैवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इस हफ्ते Dance Plus 6 में शिरकत करेंगे। शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नीरज शो की जज शक्ति मोहन को प्रपोज करते दिखे हैं। नीरज जिस अंदाज़ में शक्ति को प्रपोज करते हैं वो सबका दिल जीत रहा है। दरअसल शक्ति शो के होस्ट राघव जुयाल को जलाने के लिए नीरज से कहतीं हैं कि वो उन्हें प्रपोज करें।

वीडियो में शक्ति कहती हैं, ‘एक बार आप स्टेज पर आकर मुझे प्रपोज करके दिखा दो कि कैसे करते हैं प्रपोज।‘ उनकी ये बात सुन राघव जुयाल शॉक हो जाते हैं। स्टेज पर शक्ति मोहन के सामने नीरज कहते हैं, ‘मेरी लाइफ में तो सबसे जरुरी जैवलीन है। बाकी कुछ….न मुझे इतना अच्छा खाना बनाने आता है और न ही मैं टाइम दे सकता हूं।‘

उनकी ये बातें सुनका राघव कहते हैं, ‘भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है।‘ शो में नीरज चोपड़ा को समर्पित एक ग्रुप एक्ट भी किया जाता है। शो के जज रेमो डिसूज़ा नीरज चोपड़ा की उपलब्धि की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘एक गोल्ड होता है जिससे जेवर बनते हैं लेकिन इस गोल्ड से इंडिया का तेवर बनता है।‘ शो में राघव जुयाल अपने चुटकुलों से सभी को हंसाते दिखे हैं।

नीरज शो पर अपने डांस से भी सबको प्रभावित करने वाले हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीरज अलग-अलग डांस स्टाइल्स और बीट पर थिरकते नज़र आए हैं। इस वीडियो में वो राघव जुयाल के साथ डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘सब कोई इनके एक्टिंग की बात कर रहा है, हम आपको इनका डांसिंग टैलेंट भी दिखाने वाले हैं।‘

नीरज अपनी एक्टिंग को लेकर भी खासे चर्चे में हैं। उन्होंने क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट प्लेटफ़ॉर्म ‘CRED’ के लिए एक विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में उनके एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। बहरहाल, डांस प्लस 6 की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट