scorecardresearch

ये सब अब गूंगे हो गए हैं…रुपये की कीमत पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, शिल्पा शेट्टी के पुराने ट्वीट वायरल, लोग यूं कर रहे खिंचाई

एक यूजर ने ट्विटर पर अनुपम खेर, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन और विवेक अग्निहोत्री के पुराने ट्वीट शेयर किए हैं।

ये सब अब गूंगे हो गए हैं…रुपये की कीमत पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, शिल्पा शेट्टी के पुराने ट्वीट वायरल, लोग यूं कर रहे खिंचाई
अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी और अनुपम खेर (फाइल फोटो)

भारतीय रुपये की कीमत में लगातार गिरावट आ रही है। 19 जुलाई को रुपया अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच चुका है। रुपया एक डॉलर के मुकाबले घटकर 80 रुपये के पार हो गया है। जिसे लेकर हर कोई सरकार पर निशाना साध रहा है। इसी के साथ बड़े बॉलीवुड स्टार्स के पुराने ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कार्याकाल में गिरते रुपये को लेकर सरकार को घेरा करते थे।

पूनीत कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर अनुपम खेर, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन और विवेक अग्निहोत्री के पुराने ट्वीट शेयर किए हैं। जिनमें सभी सेलिब्रिटीज ने रुपये में गिरावट को लेकर ट्वीट किए हैं। ये शेयर करते हुए इस यूजर ने लिखा,”ये सब अब गूंगे हो चुके है।” इस पर आशीष कुमार मिश्रा नाम के यूजर ने भी इन सभी सितारों से पूछा,”आप गूंगे हो चुके हैं अब या जमी मर चुका है आप लोगों का। या फिर आप भारत में बोलने से डरते हैं तो अमेरिका जा सकते हैं।”

नागेंद्र महतो ने लिखा,”अगर ये मोदी सरकार के बारे में बोलेंगे तो इनके घर पर कहीं ईडी न आ जाए। इसलिए ये गूंगे बनकर बैठे हैं।” पुष्पेंद्र सिंह चौहान ने लिखा,”गूंगे नहीं हो गए हैं, डर गए हैं, जब कभी ये सरकार के खिलाफ बोला करते थे तब देश में पूरी तरह लोकतांत्रिक व्यवस्था लागू थी। अब ये कुछ भी बोल देंगे तो जेल में होंगे और जमानत भी नहीं होगी।”

प्रियंका मीणा ने लिखा,”पहले बोलने की आजादी थी। आजकल तो बोलने पर ईडी घर पहुंच जाती है। और नकली भक्त जो गालियां देते हैं, वो तो आप भी जानते हैं। इससे बेहतर चुप रहा जाए। सबकी बोलने की आजादी छीनी जा रही है। इंतजार करें क्या पता आपके खिलाफ भी एफआईआर कर दे और आगे की स्टोरी आप जानते ही हैं।”

वहीं चंदन शर्मा ने लिखा,”70 साल का करामात ही ऐसा है कि सब चुप हैं। देश के दीमकों को पता होना चाहिए कि रुपया 8 साल में ही 80 नहीं पहुंचा है। गाड़ी की गति तो एक धूर्त परिवार ही दिया है जो धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है।”

बता दें कि राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा,”रुपया पहुंचा 80 पार, गैस वाला मांगे रुपये हजार। जून में 1.3 करोड़ बेरोजगार,अनाज पर भी GST का भार। जनता के मुद्दे उठाने से हमें कोई रोक नहीं सकता, सरकार को जवाब देना ही पड़ेगा। संसद में चर्चा और सवालों से भागना सबसे ‘असंसदीय’ है, प्रधानमंत्री जी।” जिसपर लोगों ने उन्हें ही घेरना शुरू कर दिया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.