ताज़ा खबर
 

ओके जानू फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः आशिकी-2 जैसा कमाल नहीं दिखा सकी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई

Author नई दिल्ली | Published on: January 14, 2017 3:56 PM
श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी एक बार फिर से ओके जानू में आएगी नजर। Image Source: Instagram

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ चार करोड़ रूपये कमा सकी। यह आंकड़े सिर्फ भारत में फिल्म की कमाई के हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- #OkJaanu Fri ₹ 4.08 cr. India biz फिल्म आशिकी-2 से लोकप्रिय हुई बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर पड़े पर्दे पर वापस आ गई है।

सिनेमाघरो में ‘ओके जानू’ रिलीज हो गई है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग 11 जनवरी को रखी गई थी, बॉलीवुड के कई बड़े सितारे फिल्म की रिलीज से पहले दिखाई गई इस रोमांटिक फिल्म को देखने पहुंचे। फिल्म दर्शको के लिए भी 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो शादी में भरोसा नहीं करता।

फिल्म में आदित्य रॉय कपूर आदि के किरदार में हैं और श्रद्धा कपूर तारा का रोल प्ले करेंगी। आदि और तारा शादी में भरोसा नहीं होने के चलते लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला करते हैं। सब कुछ ठीक ही चल रहा होता है कि दोनों की जिंदगी में अपने-अपने करियर में सैटल होने की बात को लेकर टकराव आ जाता है। दोनों ही अपने फ्यूचर में सैटल होने के उद्देश्य से दूसरे देश जाने की योजना बनाते हैं।

क्या दोनों करियर के लिए अपने प्यार को छोड़ देते हैं? क्या दोनों की मोहब्बत अपने अंजाम तक पहुंच पाएगी या नहीं? अगर हां तो कैसे? यही फिल्म की कहानी है। आशिकी-2 की यह जोड़ी तमिल फिल्म ओ कधाल कनमानी का रीमेक है। फैन्स को इस जोड़ी से काफी उम्मीदें हैं। खासतौर पर वो लोग जिन्होंने तमिल फिल्म देखी है। उनकी इस फिल्म से उम्मीदें ज्यादा रहेंगी। इस फिल्म के तमिल वर्जन को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 20 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म
2 संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग शुरू, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर की घोषणा
3 टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सगाई के सीन से खुश एक सीक्रेट फैन ने नायरा के लिए भेजी मेकअप किट