ताज़ा खबर
 

ओके जानू की तुलना में फिसड्डी साबित हुई हरामखोर, कम बजट का झेलना पड़ा नुकसान?

एक तरफ थी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत बिग बजट फिल्म ओके जानू, और दूसरी तरफ थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत लो बजट फिल्म हरामखोर।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 3:18 PM
ओके जानू और हरामखोर फिल्म का पोस्टर।

इस शुक्रवार दो हिंदी फिल्में एक साथ रिलीज हुईं। एक तरफ थी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत बिग बजट फिल्म ओके जानू, और दूसरी तरफ थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत लो बजट फिल्म हरामखोर। दोनों ही अपने तरह की अलग फिल्में थीं। ओके जानू जहां में आशिकी-2 में जबरदस्त तरीके से हिट साबित रही स्टार जोड़ी और अपने निर्देशक शाद अली का अनुभव था तो दूसरी ओर हरामखोर जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शानदार अभिनय और रियलस्टिक कहानी थी। तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक ओके जानू अब तक बॉक्स ऑफिस पर 15.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ओके जानू कमजोर बड़ गई है…. सोमवार को फिसल गई… शुक्रवार को 4.08 करोड़, शनिवार को 4.40 करोड़, रविवार को 4.82 करोड़ और सोमवार को 1.95 करोड़ की कमाई की।

हरामखोर के कलेक्शन की बात करें तो सीमित सिनेमाघरों में रिलीज की गई फिल्म हरामखोर ने शुक्रवार को 23.70 लाख की कमाई की, शनिवार को 35.60 लाख और रविवार को 41.90 लाख रुपए की कमाई की। कुल कमाई की बात की जाए तो रविवार तक की कुल कमाई 1.01 करोड़ रही है। कहा यह भी जा सकता है कि हरामखोर देखने जा रहे दर्शक सिर्फ इसकी कहानी और नवाज का अभिनय ही देखने जा रहे हैं। क्योंकि इफैक्ट्स और एडिटिंग के काम के नाम पर फिल्म में कुछ है नहीं। हाल ही में आई प्रतिक्रियाओं में क्रिटिक्स ने फिल्म में पूअर एडिटिंग वर्क को लेकर काफी कुछ कहा भी। बता दें कि हरामखोर एक गुरु-शिष्य के बीच पनपे प्यार की कहानी है जो कि एक गांव में बढ़ती है।

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘हरामखोर’ सार्वजनिक रूप से लोगों से पैसा लेकर बनी हैं, लेकिन कई लोगों को यह नहीं मालूम होगा कि इसके निर्माण के लिए फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने भी पैसे दिए हैं। विधु ने फिल्म की कहानी पढ़ने के बाद व्यक्तिगत रूप से योगदान देने का फैसला किया। आशिकी-2 की यह जोड़ी तमिल फिल्म ओ कधाल कनमानी का रीमेक है। फैन्स को इस जोड़ी से काफी उम्मीदें हैं। खासतौर पर वो लोग जिन्होंने तमिल फिल्म देखी है। उनकी इस फिल्म से उम्मीदें ज्यादा रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App