ताज़ा खबर
 

OK Jaanu Celeb Review: फिल्म देखकर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के फैन हुए सेलेब्स, सभी को पसंद आई केमिस्ट्री

Ok Jaanu Movie Review Hindi: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ओके जानू फिल्म से बतौर कपल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले दोनों आशिकी-2 में नजर आए थे।

OK Jaanu Movie Review: 11 जनवरी को फिल्म का खास प्रीमियर रखा गया था।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ओके जानू फिल्म से बतौर कपल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले दोनों आशिकी-2 में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक को पसंद कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस इस फिल्म की कास्ट को काफी पंसद कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स कृति सैनन, वरुण धवन ने आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी के लिए अपने रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किए।

आशिकी-2 की यह जोड़ी तमिल फिल्म ओ कधाल कनमानी का रीमेक है। फैन्स को इस जोड़ी से काफी उम्मीदें हैं। खासतौर पर वो लोग जिन्होंने तमिल फिल्म देखी है। उनकी इस फिल्म से उम्मीदें ज्यादा रहेंगी। इस फिल्म के तमिल वर्जन को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था।

फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। यह फिल्म लिवइन रिलेशनशिप को दिखाती है। आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर शादी के कॉन्सेप्ट में भरोसा नहीं रखते लेकिन वह साथ रहना शुरू करते हैं। 11 जनवरी को फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस खास स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट, कृति सैनन, रनवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत और दूसरे सेलेब्स पहुंचे थे।

यह फिल्म देखने के बाद सभी ने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की। कृति सैनन ने लिखा, दोनों की केमिस्ट्री बेहतरीन है। आदित्य को देखते ही आप उनसे प्यार कर बैठेंगे। वरुण धवन ने सभी से फिल्म देखने की अपील की। सोफी चौघरी ने इस फिल्म को एक क्यूट फिल्म बताया। वहीं नेहा धूपिया ने लिखा, यह स्वीट है, सैसी है, सेंशुअस है।

11

22

33

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App