ताज़ा खबर
 

गैम ऑफ थ्रोन्स के 7वें सीजन का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज, कुछ ही घंटों में 62 लाख लोगों ने देखा

ये सीरीज जॉर्ज आर आर मार्टिन की काल्पनिक उपन्यासों की श्रृंखला के अ साँग ऑफ आइस एंड फायर पर आधारित है।
ट्रेलर जारी होने कुछ ही घंटों में इस 62 लाख लोग देख चुके हैं।

मशहूर इंग्लिश टेलीविजन सीरीज गेम ऑफ़ थ्रोन्स के सातवें सीजन के ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर जारी होने कुछ ही घंटों में इस 62 लाख लोग देख चुके हैं। पूरी दुनिया में इस सिरीज के चाहने वाले हैं। ये सीरीज जॉर्ज आर आर मार्टिन की काल्पनिक उपन्यासों की श्रृंखला के अ साँग ऑफ आइस एंड फायर पर आधारित है। इस सीरीज का पहला सीजन साल 2011 में जारी किया था उसके बाद हर बीतते साल में ये शो और पॉपुलर होता गया। इस शो में 7 राजसिहांसन दिखाए गए है। और पूरी कहानी इन्ही सिहांसनों के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीजन में जॉन स्नो, डिनेरियस टार्गेरियन और सर्सी लैनिस्टर 7 किंगडम्स के अपने सिंहासन पर बैठगे।

अब तक इस शो के छह सीजन में 56 एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं। शो अपने कहानी शानदार उतार चढ़ाव और मैन लीड में शामिल लोगों के कहानी के बीच में मर जाने को लेकर भी चर्चा में रहता है। ट्रलर की शुरुआत में Cersei Lannister जिसकी भूमिका लीना हेडवे निभा रही है कहता हैं,” पूर्व में दुश्मन, दक्षिण में दुश्मन,पश्चिम में दुश्मन, उत्तर में दुश्मन। जो भी हमारे रास्ते में आएगा हर हरा दें। ये सीरीज 16 जुलाई से एचबीओ पर टेलीकास्ट की जाएगी।  इस प्रोमो को ‘लॉन्ग वॉक’ नाम दिया गया है।

एंटरटेनमेंट टॉप 5: सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ा, सेलिना हुई प्रेग्नेंट और खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.