ताज़ा खबर
 

‘October’ Movie Collection Day 3: फीका पड़ा वरुण धवन का जादू, जानें फिल्म की कमाई का आंकड़ा

October Movie Collection Day 3: अंदाजे लगाए जा रहे थे कि फिल्म ओपनिंग डे पर 7 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी। लेकिन अपने फर्स्ट ले में वरुण की फिल्म ने उम्मीद से कम कमाई की। फिल्म के कलेक्शन का मामला 5.04 करोड़ में आकर ठहरा।

फिल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन

‘October’ Movie Collection Day 3: वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ‘अक्टूबर’ दर्शकों को कुछ खास आकर्षित नहीं कर पाई है। फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि पहले दिन वरुण की फिल्म अच्छा कमा सकती है। अंदाजे लगाए जा रहे थे कि फिल्म ओपनिंग डे पर 7 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी। लेकिन अपने फर्स्ट ले में वरुण की फिल्म ने उम्मीद से कम कमाई की। फिल्म के कलेक्शन का मामला 5.04 करोड़ में आकर ठहरा। वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी बढ़त देखने को मिली।

ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श के अनुसार वरुण धवन की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन बढ़ौतरी देखने को मिला है। फिल्म ने 48.21% ग्रोथ की है। तरण आदर्श ने फिल्म की स्थिति को देखते हुए अंदाजा लगाया है कि अभी ‘अक्टूबर’ को रविवार को और अच्छी कमाई करनी चाहिए। तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी कर लिखा, ‘अक्टूबर ने शुक्रवार को 5.04 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं रविवार को फिल्म ने 7.74 रुपए की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है-20.25 करोड़ रुपए।’

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

वरुण धवन की फिल्म को लेकर उम्मीद है कि बेशक फिल्म ने कलेक्शन के मामले में धीमी शुरुआत की हो लेकिन अपने वीकेंड में फिल्म 25 करोड़ रुपए तक की कमाई करने में सफल हो सकती है। बता दें, इस फिल्म से बनिता संधू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में बनिता ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे अपने बैच के एक लड़के से प्यार है। वह उसे पसंद करती है लेकिन ग्रुप सर्कल में किसी को भी इस बात की कानों कान खबर नहीं है। एक दिन उस लड़की के साथ हादसा हो जाता है जो उसके साथ उस लड़के की जिंदगी भी बदल देता है जिससे वह प्यार करती है। फिल्म शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी है और फिल्म की लेखक जूही चतुर्वेदी हैं। फिल्म इस शुक्रार यानी 13 अप्रैल 2018 को रिलीज हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App