ताज़ा खबर
 

क्या दर्शकों को पसंद आया वरुण धवन का रोमांटिक अंदाज, जानिए पहले दिन का बिजनेस

फिल्म "पिकू'' की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने ही इस फिल्म की भी कहानी लिखी है। फिल्म अक्टूबर के बारे में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- हालांकि अक्टूबर कोई मसाला फिल्म नहीं है लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में वरुण का अब तक का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा रहा है।

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का पोस्टर।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म ‘अक्टूबर’ को पहले ही दिन शानदार ओपनिंग मिलने की उम्मीदें थीं। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अनुमान लगाया था कि फिल्म पहले दिन में 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। आपको बता दें, वरुण धवन की फिल्म ने अपने पहले दिन में 5.04 करोड़ रुपए की कमाई की है। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्में अब तक बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करती रही हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी कलेक्शन के मामले में कुछ खास कमाल कर पाएगी। विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म पहले वीकेंड में 25 करोड़ तक का आंकड़ा छू सकती है। फिल्म एक रोमांटिक कहानी है जो कि यह दिखाती है कि एक लड़का किस तरह प्यार में पड़ कर कुछ ऐसा कर जाता है जो लीक से हटकर है।

13 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘अक्टूबर’ के बारे में निर्देशक शूजीत का कहना है कि फिल्म का नाम अक्टूबर है लेकिन हम इसे अप्रैल में इसलिए रिलीज कर रहे हैं क्योंकि अभी फिल्म को रिलीज करने के लिए सही समय है। फिल्म “पिकू” की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने ही इस फिल्म की भी कहानी लिखी है। फिल्म अक्टूबर के बारे में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- हालांकि अक्टूबर कोई मसाला फिल्म नहीं है लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में वरुण का अब तक का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा रहा है। इसके अलावा फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है जिन्होंने पिकू और विकी डोनर जैसी फिल्मों का निर्देशन करके फिल्म निर्देशन के मामले में अच्छा नाम कमाया है।

गिरीश ने यह भी कहा कि फिल्म को अच्छा बिजनेस कमाने के लिए आने वाले दिनों में इसे अच्छी माउथ पब्लिसिटी की जरूरत होगी। अक्टूबर बिलकुल अलग तरह की फिल्म है और इसे करके क्या वरुण धवन ने बड़ा रिस्क लिया है? इस बारे में गिरीश ने कहा- ऐसा नहीं है। फिल्म बदलापुर में भी उनका किरदार उनके पिछले किरदारों से अलग था लेकिन लोगों ने उन्हें खुले हाथों से स्वीकार किया। कलाकारों के लिए नए तरह के किरदार करते रहना ठीक होता है। बता दें कि इससे पहले रिलीज हुई वरुण की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। फिल्म जुड़वा-2 ने जहां 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ली थी वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने भी अच्छा बिजनेस किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App