A Dil Hai Mushkil में रणबीर पर फिल्माए गए सॉन्ग के अंदाज को लेकर बोले अरजित सिंह

'ए दिल है मुश्किल' का नया गीत जो आते ही लोगों के मुंह पर चढ़ गया है, उसके गायक अरिजीत सिंह का कहना है कि गीत गाने के लिए उन्होंने वीडियो में रणबीर के अंदाज और रंग ढंग पर बहुत बारिकी से गौर किया था।

Author मुंबई | August 31, 2016 2:23 PM
अरजीत सिंह

‘ए दिल है मुश्किल’ का नया गीत जो आते ही लोगों के मुंह पर चढ़ गया है, उसके गायक अरिजीत सिंह का कहना है कि गीत गाने के लिए उन्होंने वीडियो में रणबीर के अंदाज और रंग ढंग पर बहुत बारिकी से गौर किया था। फिल्म के इस गीत की वीडियो गीत गाए जाने से पहले ही शूट कर ली गई थी।

करन जौहर के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के एक मिनट 33 सेकंड के टीजर के अनुसार इस टाइटल ट्रैक का संगीत प्रीतम ने दिया है। इस टीजर की शुरूआत में ‘तमाशा’ के अभिनेता गीत गाते नजर आ रहे हैं। गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखें हैं।

‘तुम ही हो’ के गायक ने बताया कि क्योंकि रणबीर ने इस गाने की शूटिंग पहले ही कर ली थी, इसलिए उन्हें उनके विशेष अंदाज में गीत गाने के लिए उनकी भाव भंगिमाओं पर गौर करना पड़ा।

अरिजीत सिंह ने कहा,  यह काफी रोचक होने वाला है क्योंकि पहली बार मुझे अभिनेता के अंदाज को परख कर गीत गाना था। रणबीर ने पहले ही इस गीत की शूटिंग कर ली थी।

Next Stories
1 Akira मेरे करियर के सही वक्त पर आई है: सोनाक्षी
2 नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने की फ्रीकी अली के डायरेक्टर सोहेल खान की तारीफ
3 पद्मावती फिल्म के लिए दीपिका की फीस को लेकर अफवाह खत्म, नहीं ले रहीं 11 करोड़ रुपए
आज का राशिफल
X