ताज़ा खबर
 

बटला हाउस के O Saki Saki गाने में नोरा फतेही ने लगाई आग, फैंस को भा रहे उनके ठुमके

नोरा फतेही अपने आने वाले आइटम नंबर में गजब ढ़ा रही हैं। 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के ओरिजनल गाने 'ओ साकी साकी' को रि-क्रिएट किया गया है। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी।

गाने में परफॉर्म करतीं नोरा फतेही।

John Abraham’s Batla House Song: जॉन अब्राहम की नई फिल्म बाटला हाउस का आइटम नंबर ‘ओ साकी साकी’ का पूरा गाना आज दर्शकों के सामने आ गया। नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल में मेकर्स ने गाने का टीजर रिलीज किया था और तब से ही नोरा फतेही का ये गाना बॉलीवुड गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। मालूम हो कि साल 2004 में संजय दत्त और कोइना मित्रा द्वारा अभिनीत फिल्म मुसाफिर का गाना ‘ओ साकी साकी’ को इस फिल्म में रि-क्रिएट किया गया है। जहां ओरिजनल गाने को सुनिधि चौहान, सुखविंदर सिंह और विशाल-शेखर ने गाया था तो वहीं तनिष्क बागची द्वारा लिखे गए नए वर्जन में नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक जैसे सिंगर्स ने आवाज दी है। नए वर्जन में गाने के बोल जरूर बदले गए हैं पर दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित सिग्नेचर लाइन ने ही किया है।

गाने के टीजर रिलीज को लेकर ओरिजिनल गाने में नजर आईं कोइना मित्रा ने नाराजगी भी जाहिर की थी। उन्होंने इस बाबत ट्वीट किया था कि, ‘मुसाफिर फिल्म का मेरा गाना ‘साकी साकी’ रि-क्रियेट किया गया है। सुनिधि, सुखविंदर, विशाल और शेखर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था। मुझे नया वर्जन पसंद नहीं आया, इसे बर्बाद कर दिया गया। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को पछाड़ दिया था। ऐसा क्यों किया बाटला हाउस, क्यों?’ हालांकि, उन्होंने नोरा फतेही की तारीफ करते हुए लिखा था कि, ‘नोरा एकदम गजब की हैं। उम्मीद है कि वह हमारे सम्मान को बचा लेंगी।’

पूरे गाने में नोरा फतेही का बेली डांस आकर्षण का केंद्र है और फैंस के बीच उनका ये डांस बहुत जल्दी ही लोकप्रिय हो गया। इससे पहले भी नोरा ने जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में दिलबर गाने पर आइटम नंबर किया था जिसे दर्शकों नें खासा पसंद किया था।
आपको बता दें कि 2008 में घटित ऑपरेशन बाटला हाउस पर आधारित निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगे। जॉन अब्राहम की इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन मंगल और प्रभास की फिल्म साहो से होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Malaika Arora ने इस अंदाज में शेयर की तस्वीर, अर्जुन का नाम लेकर पीछे पड़ गए ट्रोल्स
2 ‘तुमको कोई टक्कर नहीं दे सकता’, Sapna Choudhary का ये धमाकेदार डांस वीडियो देख बोल पड़े फैन्स
3 Mr Faisu की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, TikTok स्टार पर You Tube ने भी कर डाली बड़ी कार्रवाई