ताज़ा खबर
 

‘छोटे छोटे पेग मार..’ गाने पर Nushrat Bharucha के पापा ने ऐसे किया था रिएक्ट, बेटी के कपड़े देख पूछ लिया था ये सवाल!

Nushrat Bharucha: अपनी कई फिल्मों में एक्ट्रेस नुसरत ने स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार काफी सारे बोल्ड सीन्स दिए। लेकिन अपनी फिल्म के एक गाने के बारे में एक्ट्रेस ने अपने माता पिता को कुछ नहीं बताया था।

सोनू के टीटू की स्वीटी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

Nushrat Bharucha: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ औऱ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से फैंस का खूब दिल जीता। इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार काफी सारे बोल्ड सीन्स भी दिए। लेकिन अपनी फिल्म के एक गाने के बारे में एक्ट्रेस ने अपने माता पिता को कुछ नहीं बताया था। इतना ही नहीं गाना बाहर आने के बाद भी नुसरत ने इसे अपने माता पिता से छिपाने की कोशिश की थी, लेकिन तभी उनकी चोरी पकड़ी गई। ऐसे में एक्ट्रेस के इस सॉन्ग पर नुसरत के पापा ने एक सवाल पूछते हुए रिएक्शन दिया था। जिसका जवाब एक्ट्रेस ने डरते डरते दिया था!

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने बताया किस तरह से उन्होंने अपने माता पिता से अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी गाने को छिपाकर रखने की कोशिश की थी। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब एक बार वह घर आ रही थीं तभी उन्होंने देखा कि उनके माता पिता उनका वो वीडियो देख रहे हैं। नुसरत बताती हैं कि उसस वक्त उनके पिता का रिएक्शन अजब गजब था।

नुसरत ने कहा कि उन्होंने अपने माता पिता को उस गाने के बारे में नहीं बताया था। ‘मैंने अपनी फैमिली को उस गाने तक के बारे में नहीं बताया था। मैं समझ नहीं पा रही थी कि वो क्या कहेंगे। जब गाना बाहर आया तो भी मैंने उन्हें नहीं दिखाया।’

नुसरत ने कहा- ‘मैं प्रमोशन करके घर लौटी थी। मैंने तभी देखा मेरे माता पिता छोटे-छोटे पेग गाना टीवी पर देख रहे हैं। मैं एक दम चुप हो गई। मेरे पापा मेरी तरफ स्लो मोशन में देखने लगे औऱ उन्होंने मुझसे पूछा- क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है? मैंने कहा-इसे ब्रालेट कहते हैं पापा। मैं उस समय सोच रही थी कि मैं क्या जवाब दूं।(हंसते हुए) ‘

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जिसकी प्रेरणा राहुल गांधी हों उससे कोई उम्मीद…’, फिल्म डायरेक्टर ने जर्नलिस्ट पर कसा तंज, पूछा- आप राहुल भक्त हैं?
2 ‘…कुछ मंत्री सिर्फ दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं’, फिल्ममेकर ने राहुल गांधी के बहाने मंत्रियों पर ऐसे ली चुटकी
3 पीपीई किट पहनकर स्वयंसेवक कर रहे COVID-19 की स्क्रीनिंग, अनुराग कश्यप ने कसा तंज कहा…