ताज़ा खबर
 

कंफर्म नच बलिए सीजन 8 की जज बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा, बताया अलग तरह का अनुभव

परफॉर्मेंस को जज करने को लेकर नूर स्टार ने कहा- मैं देखूंगी कि एक पेयर के तौर पर वो कितना अच्छा करते हैं और उनके बीच कितना सामंजस्य है। कपल्स के बीच संतुलन देखना अच्छा अनुभव होगा।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 09:11 am
सोनाक्षी सिन्हा करेंगी नच बलिए सीजन 8 को जज। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने फाइनली इस बात को कंफर्म कर दिया है कि वो टीवी के रिएलिटी शो नच बलिए 8 में जज के तौर पर नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म नूर का ट्रेलर रिलीज हुआ है। शो को जज करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह अलग तरह का अनुभव होगा। मंगलवार को रिपोर्टर से बातचीत करते हुए अकीरा स्टार ने कहा- मैंने बच्चों के सिंगिंग रिएलिटी शो को जज किया है। मैं बच्चों के साथ आसानी से घुलमिल जाती हूं इसलिए यह मेरे लिए आसान रहा। लेकिन यह मेरे लिए और दूसरे कंटेस्टेंट्स के लिए अलग तरह का अनुभव होगा। मैं किसी डांस रिएलिटी शो को पहली बार जज करने वाली हूं।

परफॉर्मेंस को जज करने को लेकर नूर स्टार ने कहा- मैं देखूंगी कि एक पेयर के तौर पर वो कितना अच्छा करते हैं और उनके बीच कितना सामंजस्य है। कपल्स के बीच संतुलन देखना अच्छा अनुभव होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म नूर को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। उन्होंने कहा- मैं बहुत एक्साइटिड हूं और इसे प्रमोट करने को लेकर विचार कर रही हूं। नूर मेरे लिए बेहद स्पेशल फिल्म है। इसे सुनील सिप्पी ने डायरेक्ट किया है। नूर में सोनाक्षी कई किरदारों में नजर आएंगी। यह फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है। जिसमें मुंबई की एक पत्रकार और लेखक नूर की मिस एडवेंचर और लव लाइफ को दिखाया गया है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

नूर में सोनाक्षी का किरादर काफी चैलेजिंग है, जिसके लिए उनका कहना है कि वे बिना किसी परेशानी के अपने कंधों पर फिल्म की सफलता का जिम्मेदारी लेकर बेफिक्री महसूस करती हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सोनाक्षी ने अकीरा में भी दमदार भूमिका की थी, जिसमें उन्होंने शानदार एक्शन सीन्स किए थे। हाल ही सोनाक्षी ने नूर का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस दौरान उन्होंने कहा वे नहीं जानती कि यह मुश्किल है या आसान है, लेकिन जब भी वे फिल्म का प्रचार करती हैं तो बेफिक्री महसूस करती हैं।

सोनाक्षी ने कहा कि उनके पास इस फिल्म को सपोर्ट  देने के लिए एक मजबूत टीम है और इसके अलावा उन्हेंने किसी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अपने कंधों पर फिल्म की सफलता का जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेना शानदार अनुभव है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा बोलीं- फिल्‍मों में फिट बॉडी वाली इमेज पेश करना पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App