ताज़ा खबर
 

सयाली भगत ने कहा- मैं नहीं हूं यौन उत्पीड़न की शिकार, अमिताभ बच्चन को ना करें बदनाम

साक्षात्कार के दौरान सयाली भगत ने साफ-साफ कहा कि 'मैं सेक्सुअल हैरेसमेंट की पीड़ित नहीं रही हूं। मैं साइबर क्राइम की शिकार जरूर हुई हूं। झूठे प्रेस नोट को मेरा स्टेटमेंट बताकर फैलाया जा रहा है।

Author Published on: October 11, 2018 10:53 AM
एक्ट्रेस सयाली भगत और अमिताभ बच्चन। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @Sayali_Bhagat)

MeToo मूवमेंट से बॉलीवुड में खलबली मच गई है। तनुश्री दत्ता ने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। इसके बाद कई जानी-मानी हस्तियों ने सामने आकर अपनी बात रखी है। कैलाश खेर, आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल, लेखक चेतन भगत सहित कई बड़ी हस्तियों पर अब तक यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। अभी ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को लेकर बहस चल रही है। दरअसल कहा जा रहा है कि साल 2011 में एक्ट्रेस सयाली भगत ने अमिताभ बच्चन पर एक इवेंट में उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। यहां आपको सबसे पहले बता दें कि सयासी भगत ने ‘द ट्रेन’ और ‘जेल’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चल रही बहस के बीच अब सयाली भगत ने खुद सामने आकर पूरे मामले की सच्चाई बयां की है। सयाली भगत ने इस मामले में दैनिक भास्कर से विस्तृत चर्चा की। साक्षात्कार के दौरान सयाली भगत ने साफ-साफ कहा कि ‘मैं सेक्सुअल हैरेसमेंट की पीड़ित नहीं रही हूं। मैं साइबर क्राइम की शिकार जरूर हुई हूं। झूठे प्रेस नोट को मेरा स्टेटमेंट बताकर फैलाया जा रहा है। पहले भी इस तरह का झूठा प्रेस नोट सर्कुलेट किया गया था। प्लीज इस खबर को मत चलाइए। 2011 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेरे पक्ष में फैसला दिया था जो साइबर क्राइम से जुड़ा हुआ था। प्लीज अमिताभ बच्चन और मुझे बदनाम मत कीजिए।’

यह है पूरा मामला:
साल 2011 में पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर पहले कहा गया था कि टीनू वर्मा की फिल्म ‘ट वीकेंड’ की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चीफ गेस्ट थे। जब वे अमिताभ से आशीर्वाद लेने झुकीं तो उन्होंने गलत तरीके से उन्हें छुआ था। इस मामले में उस वक्त बिग बी ने पुलिस का सहारा लिया। उस वक्त पुलिस की जांच में यह मामला साइबर क्राइम का निकला।

अमिताभ बच्चन के खिलाफ आरोप गलत साबित होने के बाद सयाली भगत ने उसी समय एक बयान कर कहा था कि उनके पूर्व पब्लिसिस्ट ने बिना उनकी सहमति के अमिताभ बच्चन के खिलाफ बयान जारी कर दिया था। सयाली ने उस वक्त यह भी कहा था कि उन्होंने अपने स्टाफ के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर ने पुरानी कोमोलिका को कहा गुड बाय
2 First Look Poster: साउथ की फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रहे अमिताभ बच्चन, जन्मदिन पर रिलीज हुआ फर्स्ट लुक
3 जब अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी में लगा दी गई थी आधी एयरफोर्स