ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया फेवरेट को-स्टार? जानिए क्या है वजह

दीपिका पादुकोण हाल ही में एक शो का हिस्सा बनीं थी, शो में दीपिका से एक ऐसा सवाल किया गया जिसके बाद वह फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गई हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शो में उनके फेवरेट को-एक्टर के बारे में पूछा गया।

Author नई दिल्ली | January 27, 2018 12:33 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में दीपिका के अभिनय की तारीफ पूरे फिल्म जगत में हो रही है। फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच की कमेस्ट्री की दर्शक सराहना कर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। फिल्म ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण के कथित एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी नजर आए थे। दीपिका पादुकोण हाल ही में एक शो का हिस्सा बनीं थी, शो में दीपिका से एक ऐसा सवाल किया गया जिसके बाद वह फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गई हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शो में उनके फेवरेट को-एक्टर के बारे में पूछा गया था।

हाल ही में दीपिका पादुकोण चैट शो बीएफएफ- वोग में अपनी छोटी बहन अनीशा के साथ पहुंची थीं। शो में अभिनेत्री दीपिका से उनके फेवरेट को-एक्टर के बारे में सवाल किया गया। दीपिका से पूछा गया कि रणवीर सिंह के साथ ही उनका पसंदीदा को-एक्टर कौन है? दीपिका की बहन अनीशा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा- रणबीर कपूर, दीपिका ने अपनी बहन के जवाब के बाद फिल्म ‘पीकू’ के एक्टर इरफान खान का नाम भी जोड़ा।

Ranveer Snigh, Ranveer Snigh Photos, Ranveer Snigh Images, Ranveer Snigh Picture, Ranveer Snigh Trolled, Ranveer Snigh Padmavat, Ranveer Snigh Hot Pictures, Ranveer Snigh Shirtless, Ranveer Snigh Images

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के अभिनय से खुश होकर रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर ने गिफ्ट भी भेजा है। जबकि रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण पहले मीडिया से बातचीत में कहा था, ”मैं बहुत इमोशनल हूं और जल्दी हर्ट हो जाती हूं। मुझे पता है कि रणवीर मुझे कभी दुख नहीं देंगे। मुझे रणवीर पर पूरा भरोसा है। मैं रणवीर सिंह का सम्मान करती हूं, हम एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App