ताज़ा खबर
 

संजीय लीला भंसाली की पद्मावती में दीपिका पादुकोण के एक्टर रणवीर सिंह नहीं रितिक रोशन होंगे?

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड में चर्चा थी कि खिलजी का रोल रणवीर सिंह करेंगे।

ऋतिक रोशन को अपने पर्सनल शेफ से बहुत प्यार है। वह चाहते हैं कि वह जहां भी जाएं वहां उनके लिए एक अच्छा जिम बुक हो और साथ में उनका पर्सनल शेफ रहे। ताकि वह अपनी पसंद का खाना खा सकें।

संजय लीला भंसाली की आने वाली मूवी पद्मावती के लिए अभी तक कास्ट फाइनल नहीं हुई है। रानी पद्मावती के प्रति अलाउद्दीन खिलजी के आकर्षण पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड में चर्चा थी कि खिलजी का रोल रणवीर सिंह करेंगे। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंह और बाजीराव मस्तानी के डायरेक्टर भंसाली के बीच किसी तरह की टकरार के बाद सिंह की जगह शाहरुख खान लेने की खबरें आ थीं। बताया जा रहा है कि सिंह ने भंसाली से पद्मावती की स्क्रिप्ट मांगी थी, लेकिन बंसाली चाहते हैं कि सिंह उनके साथ विश्वास पर काम करें।

शाहरुख खान और भंसाली नजदीकी दोस्त हैं, दोनों ने देवदास में साथ काम किया था। फर्स्टपोस्ट.कॉम ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि हमने सुना है कि शाहरुख खान मूवी के लिए 200 दिन नहीं दे सकतें। भंसाली को पद्मावती की शूटिंग के लिए 200 दिन चाहिएं। इसलिए शायद इस बार भंसाली टीम ने रितिक रोशन से खिलजी के रोल के लिए संपर्क किया है।

गौर करने वाली बात यह है कि रितिक रोशन बाजीराव मस्तानी में भी सलमान के बाद भंसाली की पहली पसंद थे। रोशन ने ऐतिहासिक विषय पर बनी मूवी जोधा अकबर में काम किया था, जो कि हिट रही थी। लेकिन अभी उनकी मोहनजो दारो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। रिपोर्ट में बताया गया है कि अभी तक इस प्रोजेक्ट के लिए दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया गया है।

Read Also: दीपिका पादुकोण बनीं सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली एक्ट्रेस, पद्मावती के लिए मिला 12 करोड़ से ज्यादा का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App