ताज़ा खबर
 

राजू श्रीवास्तव नहीं बल्कि कपिल शर्मा के प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक लेंगे सुनील ग्रोवर की जगह

कपिल मेरी बहुत इज्जत करता है और मैं कपिल की। हमारे बीच कुछ मामूली मसले जरूर रहे हैं लेकिन हमने एक दूसरे की बेइज्जती कभी नहीं की।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 3:40 PM
कृष्णा ने कहा कि मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब हम दोनों को साथ काम करने का मौका मिलेगा।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद में लेटेस्ट खबर यह है कि द कपिल शर्मा शो में राजू श्रीवास्तव नहीं बल्कि कप्पू के प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक डॉक्टर गुलाटी की जगह लेंगे। उन्हें भी सुनील के किरदार के लिए कंसीडर किया जा रहा है। जी हां आपने सही सुना। अब इसके बारे में हर कोई बात कर रहा है। अतीत में कृष्णा अभिषेक और कपिल के बीच बेशक सब ठीक ना रहा हो लेकिन हालिया विवाद पर उन्होंने अपना नजरिया सामने रखा। और सभी को चौंकाते हुए उन्होंने कपिल की साइड ली।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा- मेरा कपिल के साथ कभी कोई इश्यू नहीं रहा है। कपिल मेरी बहुत इज्जत करता है और मैं कपिल की। हमारे बीच कुछ मामूली मसले जरूर रहे हैं लेकिन हमने एक दूसरे की बेइज्जती कभी नहीं की। मैंने कभी नहीं सुना की कपिल ने मेरी बेइज्जती की हो। वो निजी और प्रोफेशनल ममालों को कभी नहीं मिलाते। मुझे नहीं पता कि लोग इस बारे में इतनी बेकार बाते क्यों करते हैं।

पिंकविला से हुई बातचीत में जब उनसे सुनील के शो छोड़ने के बारे में पूछा गया तो कृष्णा ने कहा- कोई बात नहीं। ऐसा हो सकता है कि मैं और कपिल जल्द ही साथ में काम करें। आप सभी को पता होगा कि अभिषेक के शो ने कलर्स पर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को रिप्लेस किया था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि अपने शो को बचाने के लिए कपिल किसी भी हद तक जा सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

हाल ही जब कृष्णा से यह पूछा गया कि क्या भविष्य में उनके और कपिल के साथ मिलकर काम करने की कोई संभावना है तो उन्होंने हां में जवाब देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा। यह बहुत मजेदार होगा। ऐसा समय जरूर आएगा। कृष्णा ने कहा कि जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो कपिल नंबर वन हैं लेकिन अभिनय में उन्हें कड़ी चुनौती देना दिलचस्प होगा।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App