ताज़ा खबर
 

आकाश अंबानी से पहले बहन ईशा की होगी शादी! ऐसे हो रही तैयारी

दरअसल भारतीय रीति-रिवाजों के तहत, घर की लड़की की शादी पहले की जाती है। यही वजह है कि अंबानी परिवार आकाश से पहले ईशा की शादी करना चाहता है।

आकाश अंबानी मंगेतर श्लोका के संग और ईशा अंबानी।

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलांयस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर पर शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उनकी बेटी ईशा अंबानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पहले ऐसी चर्चा थी कि ईशा के भाई आकाश अंबानी की शादी दिसंबर में हो सकती है। लेकिन अब भाई से पहले बहन ईशा अंबानी सात फेरे लेंगी। बताया जा रहा है कि ईशा और आनंद पीरामल पहले इटली में सगाई करेंगे। डीएनए ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया है कि ईशा और आनंद 21 सितंबर को एक-दूसरे से अंगूठी बदलेंगे। सगाई के लिए मेहमानों को निमंत्रण भी भेजे जा चुके हैं।

पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि आकाश अंबानी इस साल मंगेतर श्लोका मेहता के संग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 30 मई को मुंबई में उनकी सगाई हुई थी। सगाई पार्टी में राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारों ने शिरकत की थी। रिपोर्ट की मानें तो ईशा और आनंद की शादी से पहले एक प्री-वेडिंग बैश की भी तैयारी है। ईशा और आनंद के परिवारों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए जगह की तलाश शुरू कर दी है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल।

करीबियों के अनुसार, नवंबर के आखिरी सप्ताह और दिसंबर के पहले वीक में प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि सेरेमनी राजस्थान के उदयपुर में आयोजित होगी। पार्टी में कई बड़े सितारे शिरकत कर सकते हैं। दरअसल भारतीय रीति-रिवाजों के तहत, घर की लड़की की शादी पहले की जाती है। यही वजह है कि अंबानी परिवार आकाश से पहले ईशा की शादी करना चाहता है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ईशा और आनंद की ग्रैंड वेडिंग 12 दिसंबर को मुंबई में हो सकती है।

Bigg Boss 12: सुखविंदर, मीका के साथ भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App