ताज़ा खबर
 

‘दिलबर’ रीमेक में नोरा फतेही के डांस मूव्स के लोग हुए कायल, वीडियो हो रहा वायरल

नोरा ने इस गाने को लेकर कहा था कि मैं उम्मीद करती हूं कि मैं सुष्मिता सेन के स्तर की बराबरी कर सकूं। लेकिन मैं इतना जरूर जानती हूं कि इस गाने के विजुअल्स बेहद खास होंगे

नोरा सुष्मिता सेन के आइकॉनिक गाने पर परफॉर्म करती नज़र आएंगी।

मॉडल से एक्टर बनीं नोरा फतेही अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती रही हैं और पिछले कुछ समय से वे अपने गाने दिलबर को लेकर भी सुर्खियों में रही। आखिरकार ये गाना रिलीज़ हो गया है। इस गाने को ओरिजनली सुष्मिता सेन पर फिल्माया जा चुका है। फिल्म सिर्फ तुम का ये गाना अपने समय में बेहद लोकप्रिय हुआ था और आज भी इस गाने को सुष्मिता सेन के सबसे प्रभावशाली गानों में से एक माना जाता है।

नोरा ने इस गाने को लेकर कहा था कि मैं उम्मीद करती हूं कि मैं सुष्मिता सेन के स्तर की बराबरी कर सकूं। लेकिन मैं इतना जरूर जानती हूं कि इस गाने के विजुअल्स बेहद खास होंगे। वहीं जॉन ने कहा कि फिल्म में नोरा का गाना बेहद खास बन पड़ा है और इसे कोरियोग्राफर आदिल ने खूबसूरती से फिल्माया है। मोरक्को-कनाडा की डांसर नोरा घर घर में पहचानी जाने लगी थी जब वे वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस के घर में आई थी। ये इस शो का 9वां सीजन था। फिलहाल वे एमटीवी के शो डेटिंग इन द डार्क को होस्ट कर रही हैं। नोरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत रोर फिल्म से की थी। वे हाल ही में माई बर्थ डे सॉन्ग में नज़र आई थी। वे तेलुगू फिल्मों के कुछ खास सॉन्ग्स में भी नज़र आ चुकी हैं।

सत्यमेव जयते में लीड रोल जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी निभा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और कई पावर डायलॉग्स से भरी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से होगी। जॉन से जब रिलीज़ डेट के बारे में बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि फिल्म रिलीज़ करने का फैसला पूरी तरह से प्रोड्यूसर्स के फैसले पर निर्भर करता है, और इसमें एक एक्टर के तौर पर मैं कुछ नहीं कर सकता हूं। सत्यमेव जयते एक थ्रिलर ड्रामा है जिसे मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनीषा आडवानी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की कोरियोग्राफी को लेकर आदिल ने कहा कि हमने कई सारे प्रॉप्ज़ इस्तेमाल किए हैं जिनमें आग, पानी, फायर और स्मोक शामिल है। नोरा एक प्रोफेशनल डांसर हैं लेकिन उन्होंने अभी तक काफी अर्बन फील वाले डांस सीक्वंस को ही अंजाम दिया है, हालांकि इस गाने में नोरा का एक नया अवतार देखने को मिलेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App