ताज़ा खबर
 

जानिए अंगद बेदी को डेट करने के सवाल क्या बोलीं बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट नोरा फतेही

बिग बॉस से मशहूर हुईं नोरा ने बताया कि मैं बहुत एक्साइटिड हूं। मैंने कभी मॉडलिंग अनुभव नहीं लिया है लेकिन मुझे खुशी है कि मैं उस प्वॉइन्ट पर पहुंच गई हूं जहां मुझे शो स्टॉपर कहा जाता है।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 3:50 PM
नोरा फतेही ने अंगद बेदी को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड। (Image Source: Instagram)

मॉडल से एक्ट्रेस बनी नोरा फतेही ने कहा कि एक्टर अंगद बेदी मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। उन्होंने यह बात उन खबरों के बाद दी है जिसमें कहा जा रहा था कि दोनों इस समय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। नोरा ने कहा- अंगद मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। अमेजन इंडिया फैशन वीक ऑटम- विंटर 2017 के मौके पर नोरा और अंगद ने साथ में डिजायनर पवन सचदेव के लिए रैंप वॉक की। जब अंगद से इस ममाले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। दोनों एक्टर्स ने सचदेव के टाइटल ट्रेग के लिए रैंप वॉक की।

बिग बॉस से मशहूर हुईं नोरा ने बताया कि मैं बहुत एक्साइटिड हूं। मैंने कभी मॉडलिंग अनुभव नहीं लिया है लेकिन मुझे खुशी है कि मैं उस प्वॉइन्ट पर पहुंच गई हूं जहां मुझे शो स्टॉपर कहा जाता है। यह मेरे लिए किसी उपलब्धि की तरह है। मेरे पास अभी जाने के लिए लंबा रास्ता है लेकिन अब तक मैंने जो किया उसे सराहा गया है और मुझे दिल्ली आना पसंद है। वहीं अंगद ने कहा- मैं एक अच्छे इंसान के साथ काम कर रहा हूं। सफेद और काले रंग के कलर फ्यूजन से तैयार किया हुआ आउटफिट मैंने पहना है। दिल्ली में वापिस आकर अच्छा लगा और यह शहर मेरे दिल में महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

View this post on Instagram

Thank you @ywcfashion my fav color blue.

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

बता दें किकुछ दिनों पहले नोरा फतेही ने कहा था कि वह स्वयं को माध्यमों के मामले में किसी दायरे में सीमित नहीं करना चाहती हैं और अच्छा विषय मिलने पर वह टेलीविजन में भी काम करने के लिए तैयार हैं। मोरक्को-कनाडा की अभिनेत्री ने ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा है। हालांकि, उन्हें टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस-9’ से लोकप्रियता मिली थी।

टेलीविजन में फिर से काम करने के बारे में नोरा ने समाचार एजेंसी से कहा था, “हां, मैं अपने काम के माध्यमों को सीमित नहीं रखना चाहती हूं और अगर विषय अच्छा हुआ, तो जरूर करूंगी। मैंने कभी टेलीविजन में काम करने के लिए मना नहीं किया। सभी बड़े कलाकार टीवी पर काम कर रहे हैं और कई बड़े कलाकार टीवी से ही आए हैं। यह एक बड़ा मंच है।”

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X