ताज़ा खबर
 

लगा था नेहा धूपिया को घूरने का आरोप, नोरा फतेही ने ऐसे लिये मजे

अंगद बेदी और पत्नी नेहा धूपिया को एक इवेंट में घूरने को लेकर एक्ट्रेस नोरा फतेही काफी चर्चा में आ गई थीं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक पोस्ट किया।

नोरा फतेही और नेहा धूपिया (फोटोसोर्स : @nehadhupia @norafatehi )

पिछले दिनों नोरा फतेही एक्स अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया को तीखी नजरों से देखने की खबरों पर चर्चा में थीं। ऐसे में ‘दिलबर-दिलबर’ फेम एक्ट्रेस नोरा ने इस तरह की खबरों पर अपना जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सबके आगे रखी है। नोरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘पब्लिक में मेरे ऐसे ‘इवेल’ वाले रिएक्शन को देख कर आप ऐसे सोच रहे हैं। लेकिन यकीन मानिए मैं यहां मौसम के बारे में सोच रही हूं कि यहां डिनर में क्या खाऊं बर्गर या पिज्जा। खैर, मैं अपनी जिंदगी बहुत ही शानदार ढंग से जी रही हूं। मेरे पास इतना वक्त नहीं है कि मैं इवेंट्स में लोगों को देखती फिरूं।’

बता दें, कुछ वक्त पहले एक गेट-टु-गेदर के दौरान नेहा और नोरा का सामना हुआ। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए माल्टा जा रही थीं। माल्टा जाने से पहले एक्ट्रेस एमटीवी की एक गेट-टु-गैदर का हिस्सा बनने पहुंची।

इसी पार्टी में अंगद बेदी की वाइफ और एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी गई हुई थीं। इस बीच दोनों एक्ट्रेस का आमना-सामना भी हुआ। लेकिन नोरा फतेही ने एक्ट्रेस नेहा से नजरें चुरा लीं।

खबर के मुताबित, नोरा का सिर इस दौरान झुका रहा। वहीं नेहा ने भी वह रास्ता बदल लिया जहां नोरा खड़ी दिख रही थीं। इसके अलावा पिछले दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एक सवाल के जवाब में कथित एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को पहचानने से इनकार कर दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App