ताज़ा खबर
 

Nora Fatehi के नए सॉन्ग ‘साकी-साकी’ से नाखुश हैं कोइना मित्रा, ये है वजह

Nora Fatehi: हाल ही में बाटला हाउस फिल्म के आइटम डांस का टीजर रिलीज हुआ है। ' ओ साकी ' के नए वर्जन का पूरा गाना 15 जुलाई को होगा रिलीज।

नोरा फतेही के नए ‘साकी-साकी’ से नाखुश कोइना मित्रा

Nora Fatehi: जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस’ के मेकर्स ने फिल्म के आइटम नंबर ‘ओ साकी’ का टीजर शुक्रवार को रिलीज कर दिया। नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन ओरिजनल गाने में नजर आईं एक्ट्रेस कोइना मित्रा कुछ खास प्रभावित नहीं दिखी। 2004 में आई फिल्म ‘मुसाफिर’ का ओरिजनल गाना ‘साकी साकी’ संजय दत्त और कोइना मित्रा पर फिल्माया गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर गाने के नए वर्जन पर नाखुशी जताई।

कोइना ने ट्वीट कर लिखा, ” मुसाफिर फिल्म का मेरा गाना ‘साकी-साकी’ री-क्रिएट किया गया है। सुनिधि, सुखविंदर, विशाल और शेखर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था। मुझे नया वर्जन पसंद नहीं आया, इसे बर्बाद कर दिया गया। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को पछाड़ दिया था। ऐसा क्यों किया बाटला हाउस, क्यों?’

हालांकि, आखिरी में उन्होंने नोरा फतेही की खूब तारीफ भी की। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘नोरा एकदम गजब की हैं। उम्मीद है कि वह हमारे सम्मान को बचा लेंगी।’ इसके अलावा इससे पहले नोरा ने जॉन की ही फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर गाने के रीमेक पर डांस किया था। जो काफी फेमस हुआ था। उस गाने को भी नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी।

नेहा का गाना ‘दिलबर-दिलबर’ फैंस के सिर चढ़कर बोला। ऊपर से गाने में नोरा फतेही के हॉट मूव्स का तड़का लगाया गया था। अब ऐसी ही उम्मीद ‘साकी साकी’ गाने से भी फैंस लगाए बैठे हैं। गाने का टीजर फैंस के सामने पेश किया गया जिसमें नोरा फतेही गजब अंदाज के साथ लहराती दिख रही हैं।

बता दें कि निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और प्रभास की ‘साहो’ से होगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App