ताज़ा खबर
 

‘अगर ये नहीं होता तो..!’, Nora Fatehi ने पहली बार नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Nora Fatehi on Neha Dhupia Husband Angad bedi: नोरा फतेही एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। नोरा ने पहली बार अंगद संग रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

नोरा फतेही और अंगद बेदी पत्नी नेहा धूपिया के साथ।

Nora Fatehi on Angad bedi Breakup: अंगद बेदी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया कुछ वक्त पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंगद बेदी नेहा से शादी से पहले नोरा फतेही को डेट कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अंगद ने नोरा फतेही को धोखा दिया था, जिसके चलते नोरा ने इस रिश्ते को खत्म कर लिया था। इसके बाद दोनों ने आपस में बातचीत करना भी बंद कर दिया था। ब्रेकअप के बाद दोनों ने इस रिश्ते के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की। हालांकि एक ताजा इंटरव्यू में नोरा फतेही ने पहली बार नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी संग ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है।

जूम चैनल ने बातचीत में नोरा ने अंगद संग ब्रेकअप को लेकर कहा कि सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार इस दौर से गुजरती हैं। मेरे लिए वह मुश्किल दौर था क्योंकि मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। मैं काफी परेशान हो गई थी। नोरा ने कहा, ”मैं करीब दो महीने तक डिप्रेशन में थी। लेकिन मैं इतना जानती हूं कि उस अनुभव ने मुझे काफी हद तक बदल दिया है। एक वक्त ऐसा भी था जब मैं अपने करियर को लेकर निराश हो गई थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद मुझमें फिर से हिम्मत आ गई और मैं अपने करियर को लेकर फिर से पैशनेट हो गई। मैं काम करना चाहती थी और सबको गलत साबित करना चाहती थी। यही एक कारण है कि मैं कभी रिश्ता टूटने का अफसोस नहीं करती हूं। यदि वो ब्रेकअप नहीं हुआ होता को मेरा पैशन कभी लौटकर नहीं आता, जिसकी काफी समय से मुझे तलाश थी।”

बता दें कि नोरा फतेही को जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में आइटम नंबर ‘दिलबर-दिलबर’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। यह गाना लोगों के बीच पॉपुलर भी हुआ था। इस गाने के बाद नोरा के पास ऑफर्स की लाइन लग गई थी। इन दिनों नोरा वरुण धवन स्टारर ‘ABCD 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अंगद बेदी ने नेहा धूपिया संग शादी रचा ली है और दोनों की एक बेटी भी है। कपल ने बेटी का नाम मेहर रखा है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App