ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कॉलेज में क्यों गुजारी ‘गुमनामी’ की जिंदगी

सोनाक्षी का नाम बी-टाउन की सबसे हसीन सेलेब्स में एक हैं। सोशल मीडिया पर भारी फैन फॉलोइंग भी है। मगर कॉलेज...

सोनाक्षी सिन्हा को जानते हैं न। आखिरी फिल्म आई थी ‘नूर’। उसमें जर्नलिस्ट का रोल निभाया था। असल में मशहूर एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। यह सारी बातें आप जानते हैं, लेकिन सोनाक्षी के दोस्त नहीं जानते थे। वह कॉलेज में बाकी स्टूडेंट्स जैसी ही थीं। कोई यह नहीं जानता था कि शॉटगन शत्रुघ्न की बेटी हैं। सोनाक्षी का नाम बी-टाउन की सबसे हसीन सेलेब्स में एक हैं। आज वह बड़ी स्टार हो गई हैं। सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम) पर भारी फैन फॉलोइंग भी है। मगर कॉलेज में उन्होंने गुमनाम रहकर वक्त गुजारा। मतलब उन्होंने सबसे छिपाकर रखा कि बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न की बेटी हैं। यह किस्सा उन्होंने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया था।

तब उन्होंने कहा था कि “किसी को नहीं पता था कि मैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हूं। उन्हें कैसे पता चलेगा, जब तक आप उन्हें बताएंगे नहीं। और मैंने यह किसी को नहीं बताया, इसलिए मैं भी कॉलेज में बाकी लोगों की तरह ही थी। वह सब मुझसे सामान्य तरीके से पेश आते। अगर वे यह जान जाते कि मैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हूं, तो कहते- ओह, तुम क्या कह रही हो? लेकिन अगले ही पल वह भूल जाते और आगे बढ़ जाते।”

सोनाक्षी मुंबई स्थित श्रीमती नाथीबाई दामोदर ठाकरसी महिला विद्यापीठ ( SNDT Women’s University) से फैशन डिजाइनिंग में ग्रैजुएट हैं। इसके बाद वह कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग करने लगीं। साल 2010 में सलमान खान के अपोजिट ‘दबंग’ हाथ लगी, उसके बाद से फिल्मों में छा रही हैं।

Next Stories
1 ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फैनी खान’ में काम करने को लेकर एक्साइडिट हैं आर माधवन
2 बरेली की बर्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः एक हफ्ते में 20 करोड़ भी नहीं कमा सकी फिल्म
3 क्या वाकई प्रेगनेंट हैं अविवाहित एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, जानिए पूरा सच
ये पढ़ा क्या?
X