ताज़ा खबर
 

सलमान ने की ‘दंगल’ की तारीफ और आमिर के झगड़े पर कुछ यूं दिया जबाव

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने मित्र आमिर खान के साथ झगड़े की खबरों का खंडन किया है और मिस्टर परफेक्शनिस्ट की आगामी फिल्म ‘दंगल’ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसकी कहानी बहुत अच्छी है।

Author मुंबई | November 7, 2015 11:46 AM

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने मित्र आमिर खान के साथ झगड़े की खबरों का खंडन किया है और मिस्टर परफेक्शनिस्ट की आगामी फिल्म ‘दंगल’ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसकी कहानी बहुत अच्छी है। दोनों अभिनेताओं के बीच कुछ महीने पहले एक पार्टी में झगड़ा होने की खबर आई थी।

दोनों के बीच एक हरियाणवी पहलवान के जीवन पर बन रही फिल्म ‘दंगल’ और सलमान अभिनीत ‘सुल्तान’ के प्लॉट को लेकर लंबे समय से तनाव की अटकलें लगाई जाती रही हैं।

सलमान ने कहा, ‘‘मेरे और आमिर के बीच दरार की इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है—आप जानते हैं कि इसे कैसे लिखा जाता है। वैसा कुछ नहीं था।’’ ‘बजरंगी भाईजान’ अभिनेता ने कहा कि अगर दोनों फिल्मों के बीच तुलना की गई तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग फिल्म हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘दोनों फिल्में बेहद अलग हैं। मैं जानता हूं कि आमिर क्या बना रहा है। ‘दंगल’ की एक पिता और उसके दो बच्चों के बारे में शानदार सच्ची घटना पर आधारित कहानी है। यह शानदार और असाधारण फिल्म है। मेरी फिल्म दरअसल रोमांटिक फिल्म है।

‘सुल्तान’ खेल के बारे में है और एक व्यक्ति अपने जीवन को फिर से पाने के लिए कैसे संघर्ष करता है उसकी कहानी है। इसमें तुलना की कोई गुंजाइश नहीं है।’’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App