ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस के सेट से रणबीर कपूर की नई तस्वीर हुई वायरल, पहचान पाना है मुश्किल

जग्गा जासूस में रणबीर एक जासूस के किरदार में दिखेंगे, जो अपने पिता को तलाश करेगा।

इस तस्वीर में वह स्काउट बॉय की यूनीफॉर्म में खड़े हैं जिसमें कोई भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएगा।

जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली है। उनकी यह फिल्म कॉमेडी और जासूसी से भरी फिल्म है और इस वजह से लोग उन्हें कई तरह की ड्रेस में देख चुके हैं। वहीं फिल्म जग्गा जासूस के सेट से उनकी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर स्कूल बॉय के रूप में दिखाई दे रहे है, इस तस्वीर में वह स्काउट बॉय की यूनीफॉर्म में खड़े हैं जिसमें कोई भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएगा। जग्गा जासूस में रणबीर एक जासूस के किरदार में दिखेंगे, जो अपने पिता को तलाश करेगा। अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

बता दें फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। इस फिल्म की रिलीज ​को लेकर अभी तक संशय बना हुआ है। फिलहाल रणबीर संजय दत्त की बायोपिक में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने 13 किलो वजन भी बढ़ाया है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया में इस फिल्म में उनके लुक की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह संजय के जवानी वाले लुक में नजर आए। बताया जा रहा है रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आएंगें।

मनीषा कोइराला फिल्म में नरगिस दत्त का रोल प्ले करेंगे और परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखाई देंगे। 1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। रणबीर आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में नजर आए थे जिसमें उन्होंने एक संघर्षरत संगीतकार की भूमिका निभाई थी।

खबर है कि संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करेंगे। इस फिल्म में वह सुपर ​हीरो के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ड्रैगन रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आयेंगे। अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों वेकअप सिड और यह जवानी है दिवानी में काम कर चुके हैं।

वीडियो: सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App