ताज़ा खबर
 

सड़क दुर्घटना में सिंगर नितिन बाली की मौत, घर जाते वक्त डिवाइडर से टकरा गई कार

नितिन बाली ने कुछ बहुत ही मशहूर फिल्मी गानों के रीमिक्स वर्जन गाए थे। उन्होंने 'नीले-नीले अंबर पर.., 'छूकर मेरे मन को..' 'एक अजनबी हसीना से..' और 'पल पल दिल के पास..' जैसे गानों के रीमिक्स से शोहरत पाई थी।

Author Updated: October 10, 2018 8:08 AM
टीवी एक्ट्रेस रोमा बाली के पति और 90 के दशक के मशहूर रीमिक्स सिंगर नितिन बाली की सड़क हादसे में मौत हो गई। (Image Source: Facebook/Bollywoodirect)

90 के दशक के मशहूर रीमिक्स गायक नितिन बाली की मंगलवार (9 अक्टूबर) को सड़क हादसे में गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई। सड़क हादसा सोमवार रात को हुआ था। नितिन बाली 47 वर्ष के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितिन बोरीवली से मुंबई के उपनगर मलाड स्थित अपने घर के लिए निकले थे जहां रास्ते में उनकी कार एक डिवाइडर से भिड़ गई। कार नितिन ही चला रहे थे। हादसे के बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। चेहरे पर हुए घावों पर टांके लगाकर उन्हें घर भेजा गया लेकिन लौटते वक्त खून की उल्टियां होने लगीं और उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से चोट लगने के कारण वह फिर से उबर नहीं पाए और उनकी मौत हो गई। गायक की भतीजी ने मीडिया से उनकी मौत की पुष्टि की। बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किए जाने की खबरें हैं। नितिन बाली ने कुछ बहुत ही मशहूर फिल्मी गानों के रीमिक्स वर्जन गाए थे। उन्होंने ‘नीले-नीले अंबर पर.., ‘छूकर मेरे मन को..’ ‘एक अजनबी हसीना से..’ और ‘पल पल दिल के पास..’ जैसे गानों के रीमिक्स से शोहरत पाई थी। बताया जा रहा है कि वह काफी दिनों से गायकी से दूर थे।

नितिन अभिनेत्री रोमा बाली के पति थे। हालांकि, इससे पहले भी वह एक रिश्ते में रह चुके थे। 1996 उन्होंने औपचारिक तौर पर चैनल वी की वीडियो जॉकी और टीवी शो होस्ट रूबी भाटिया से शादी की थी। उनकी यह शादी तीन साल ही चल सकी थी और 1999 में दोनों का तलाक हो गया था। अंग्रेजी अखबार को दिए एक साक्षात्कार में रूबी भाटिया ने नितिन बाली के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि नितिन वैसे नहीं थे जैसा साथी वह चाहती थीं लेकिन उन्होंने दिल की बात सुनकर उनसे रिश्ता जोड़ लिया। सिगरेट और शराब की कथित लत के कारण नितिन की रूबी से अनबन होने लगी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नितिन ने रूबी से वादा भी किया था कि वह सिगरेट और शराब की लत छोड़ देंगे लेकिन ऐसा नहीं होने पर दोनों के बीच अनबन बढ़ती गई और फिर रिश्ता तलाक पर आकर खत्म हो गया। नितिन की दूसरी पत्नी रोमा बाली टीवी पर आने वाले धारावाहिक ‘स‍िलस‍िला बदलते र‍िश्‍तों का’ में मौली की मां का किरदार कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 12, 09 October 2018 Episode : जसलीन ने शिवाशीष से कही दिल की बात
2 KBC Play Along, 09th October 2018 Episode: अभिषेक ने जीता 10,000 रुपया
3 ‘स्‍त्री’ एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी ने शेयर किया 11 साल पुराना दर्द- वैलेंटाइन डेट पर मार कर प्रोड्यूसर ने तोड़ दिया था जबड़ा
जस्‍ट नाउ
X