ताज़ा खबर
 

मनवीर गुर्जर के मुंबई जाने के बाद खुद को ऐसे बिजी रख रहीं नितिभा कौल, देखें वीडियो

मनु और मनवीर जहां सोहेल खान और नेहा धूपिया के साथ अपने शो 'छोटे मियां धाकड़ चैप्‍टर 4' की शूटिंग में बिजी हैं...ऐसे में अब आप सोच रहे हैं कि मनवीर की दोस्त नितिभा कौल इन दिनों क्या कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 6:31 PM
नितिभा कौल

मनु और मनवीर जहां सोहेल खान और नेहा धूपिया के साथ अपने शो ‘छोटे मियां धाकड़ चैप्‍टर 4’ की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं उनकी दोस्त मोनालिसा ने भी भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर ली है। लेकिन यहां हम आपको बता रहे हैं कि मनवीर की बेस्टीज नितिभा कौल के बारे में। बिग बॉस में कहने को नितिभा कॉमन कंटेस्टेंट ही थीं, लेकिन इनका जलवा शो में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं दिखा दिया। यही वजह है कि मनु पंजाबी नितिभा को सेलेब फैक्टर वाली कॉमनर बोलते हैं। अब हर कोई जानना चाहता है कि इन दिनों नितिभा आखिर क्या कर रही हैं। कहीं वे खाली तो नहीं बैठीं हैं, तो हम आपको बता देते हैं कि वे इन दिनों काफी बिजी हैं। दरसअल, जबसे मनवीर मुंबई गए हैं तबसे नितिभा सिंगिंग और डांसिंग में काफी बिजी हैं। शायद वे भी अब मुंबई की ओर अपना रुख अख्तियार करें। यही वजह है कि वे अपने सिंगिंग और डांसिंग हुनर को निखारने में लगी हैं। हाल ही नितिभा ने सोशल एकाउंट पर अपनी आवाज में गाए दो वीडियो भी पोस्ट किए हैं। एक वीडियो में मै तेनु समझांवा सॉन्ग बड़ी की खूबसूरती से गाती नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने एक इंग्लिश सॉन्ग का वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने एक डांस का वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में नितिभा इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करके अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हैं।

वहीं दूसरी ओर मनवीप के पेज पर नितिभा के साथ कुछ फोटोज शेयर किए गए हैं, जिसमें नितिभा और मनवीर को कंबाइन करके नितबीर लिखा गया है। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों कई वार एक साथ नजर आते रहते हैं। उन्होंने दिल्ली के एक स्टेडियम लाइव परफोर्मेंस भी दिया था।

इन वीडियो को देखकर नितिभा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने हाल ही हॉट फोटोशूट भी कराया है। हो सकता है नितिभा जल्द ही किसी न किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बन जाएं।

View this post on Instagram

Glow ⭐️ #highlighteronfleek

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App