ताज़ा खबर
 

नीतिभा कौल ने फैंस से दोस्त मनवीर गुर्जर के लिए मांगे वोट, देखें वीडियो

नीतिभा ने वीडियो में फैंस से कहा- कुछ दिनों पहले मैं नोएडा में थी और मैंने सोचा कि मनवीर गुर्जर के सभी फैंस को यह मैसेज देना चाहिए। मैं उसे पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हूं।

नीतिभा कौल ने मनवीर गुर्जर को जिताने की फैंस से की अपील। (Image Source: Instagram)

नीतिभा कौल और मनवीर बिग बॉस के घर में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन कई बार दोनों की लड़ाई भी देखने को मिली जो बहुत जल्दी खत्म भी हो जाती थी। पिछले हफ्ते नीतिभा घर से बाहर हो गई थीं और अब वो अपने प्यारे दोस्त मनवीर गुर्जर के लिए घर से बाहर आकर अपील कर रही हैं। कौल ने एक प्यारे से मैसेज के साथ वीडियो पोस्ट करते हुए मनवीर के फैंस से उनके लिए वोट मांगे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है- मनवीर गुर्जर के सभी फैंस के लिए मैसेज #manveergurjar #biggboss10 #nitibhakaul#bestwishes #bb10

नीतिभा ने वीडियो में फैंस से कहा- कुछ दिनों पहले मैं नोएडा में थी और मैंने सोचा कि मनवीर गुर्जर के सभी फैंस को यह मैसेज देना चाहिए। मैं उसे पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हूं और उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि वो शो जीते। क्योंकि वो इसे डिजर्व करता है और वो आम आदमी का प्रतिनिधित्व कर रहा है। तो मैं डेफिनेटली चाहूंगी कि मनवीर गुर्जर जीते और हम सारे कॉमनर्स का नाम रौशन करे। और मैं उसे फिनाले पर मिलूंगी और आप सभी को बताउंगी कि सब कैसा रहा।

बता दें कि घर से बाहर आने के बाद हर कोई नीतिभा से मनवीर के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल कर रहा था। जिसके बारे में में एक इंटरव्यू में उन्होंने सच्चाई बताई। दरअसल, टेलीमसाला ने नीतिभा कौल से पूछा कि मनवीर के साथ आपकी केवल दोस्ती थी या इसके आगे भी कुछ था? इसपर नातिभा कहती हैं कि अरे मुझसे सब यही पूछ रहे हैं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा ऐसा क्यों है। मैं देखूंगी जाकर सारा फुटेज कि क्या दिखाया गया है। लेकिन बिल्कुल ऐसा कुछ नहीं है। बहुत अच्छी दोस्ती है।

कौल कहती हैं- हमने बहुत अच्छे स्वीट मूमेट बिताए तो हो सकता है कुछ ऐसे मूमेंट रहे हों जब वो मुझसे कुछ स्वीट बोल रहा है, कभी मैं उससे कुछ स्वीट बोल रही हूं। उन मूमेंट्स को थोड़ा म्यूजिक डालकर थोड़ा मिर्च मसाला डालकर दिखाया गया होगा तो लगा होगा कुछ है। लेकिन असलियत में दोस्ती है, बहुत अच्छी दोस्ती है।

बिग बॉस 10, 18 जनवरी 2016: पूरे रीति-रिवाज़ों के साथ हुई मोनालिसा की हुई शादी, बानी और रोहन में हुआ झगड़ा

Next Stories
1 जब संजय दत्त को हुआ शक ऋषि कपूर और टीना मुनीम का चल रहा है अफेयर, पहुंच गए नीतू सिंह के घर
2 प्रमोशन ना करने की वजह से सुनील ग्रोवर से नाराज हुए कॉफी विद डी के निर्देशक
3 रंगून का रोमांटिक गाना ये इश्क है रिलीज, देखने को मिलेगी शाहिद कपूर और कंगना रनौत की कमाल की केमिस्ट्री
ये खबर पढ़ी क्या?
X