ताज़ा खबर
 

BB-10 विनर मनवीर और Google गर्ल नितिभा की दोस्ती में आई दरार, कहीं ये तो नहीं है वजह!

बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर और कंटेस्टेंट नितिभा कौल अपने रिश्तों को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि अब दोनों की दोस्ती में खटास पड़ गई है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 12:18 pm

बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर और कंटेस्टेंट नितिभा कौल अपने रिश्तों को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दोनों ही अब तक गहरी दोस्ती को लेकर चर्चा में छाए रहे हैं, लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि अब इस दोस्ती में दरार आ चुकी है। TOI की खबर के मुताबिक हाल ही आयोजित एक इवेंट के दौरान दोनों को एक साथ स्टेज में न देखकर अलग-अलग देखा गया है। हालांकि इस इवेंट में दोनों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की थी, लेकिन वे एक दूसरे के करीब नजर नहीं आए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से किसी भी तरह की बातचीत तक नहीं की, जिससे जाहिर होता है कि अब दोनों के बीच शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि इससे पहले दोनों को कई बार एक साथ इवेंट देखा जा चुका है। बता दें कि वहीं मववीर गुर्जर के ऑफीसियल पेज पर पर वे एक गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। मनवीर के फैंस उनके इस लड़की के बारे में सवाल कर रहे हैं। कहीं ऐसा तो नहीं मनवीर अपनी इस नई दोस्त के साथ दोस्ती गहरी करने लगे हैं। हालांकि हमें ये नहीं पता कि इस लड़की से मनवीर का क्या रिश्ता है, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में कुछ मेंशन नहीं किया है।

जबकि इससे पहले खबर आ रही थी कि नितिभा और मनवीर की दोस्ती इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि दोनों को एक पार्टी में किस करते हुए देखा गया है। बता दें बीते गुरुवार को रीयूनियन पार्टी थी जिसमें मनु पंजाबी, मोनालीसा अंतरा, नवीन प्रकाश और युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा भी मौजूद थीं। जहां सोशल मीडिया पर इन सभी की फोटो और वीडियो नजर आ रही हैं। वहीं मनवीर और नीतिभा को एक दूसरे के पास दिखाई देने वाली एक वीडियो सामने आई है। यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि मनवीर नीतिभा को अपने पास खींचते हैं और उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार गुर्जर कौल को किस नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके कानों में कुछ कह रहे हैं। हम इसके बारे में कोई भी दावा नहीं कर रहे हैं, यह फैसला आप ही करें।

गौरतलब है कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती बिग बॉस शो में हुई थी। शो के खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे को कई इवेंट चीयर्स करते देखे गए। हालांकि शो से निकलने के बाद दोनों ही अपने-अपने करिअर पर पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब दोनों ने एक दूसरे इस तरह से इग्नोर किया है। हालांकि अब तक दोनों अपनी दोस्ती में आई कड़वाहट को ऑफीसियल तौर पर जाहिर नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App