scorecardresearch

निशा रावल ने रोहित सेठिया के साथ अफेयर को लेकर तोड़ी चुप्पी, करण मेहरा पर लगाए गंभीर आरोप

निशा रावल ने करण मेहरा द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। साथ ही एक्टर पर सिंपैथी कार्ड खेलने का आरोप लगाया है।

निशा रावल ने रोहित सेठिया के साथ अफेयर को लेकर तोड़ी चुप्पी, करण मेहरा पर लगाए गंभीर आरोप
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और पत्नी निशा रवल (फाइल फोटो)

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हुआ करते थे लेकिन बीते कुछ समय से दोनों अपने विवाद की वजह से छाए हुए हैं। निशा रावल ने एक्टर पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसका बाद अभिनेता को जेल तक जाना पड़ा था। वहीं करण ने निशा पर अपने राखी भाई के साथ रिश्ते में होने के आरोप लगाए थे। अब इस पर निशा ने चुप्पी तोड़ी है।

मैं असुक्षित महसूस करती हूं

हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ने निशा ने कहा कि कृपया इसे बंद करें। यह एक ड्रामा और एक मीडिया ट्रायल बन रहा है। इसे सभ्य तरीके से करिए। मैं इन सब चीजों से असुरक्षित महसूस कर रही हूं। मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लगता है। क्या होगा अगर कल मेरा बेटा ये वीडियो देखे, या मैं उसके साथ घर से बाहर निकलूं और लोग उसके सामने कुछ कहें?

मैं सिंपैथी कार्ड नहीं खेल रही हूं

निशा ने आगे कहा कि मैं सिम्पथी कार्ड नहीं खेल रही हूं, जबकि करण लोगों से सिम्पथी ले रहे हैं। मैं अपने बच्चे को एक अच्छे माहौल में बड़ा करना चाहती हूं और अगर करण मेहरा उसमें मदद नहीं कर सकते, तो प्लीज पीछे हट जाएं। आप सब लोग मुझे अपनी जिंदगी जीने दीजिए।

मैंने कभी एलिमनी की मांग नहीं की

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं इन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहती।मुझे लगता है कि उन्हें अपने काम पर फोकस करना चाहिए। ये लोग सिर्फ ड्रामा कर रहे हैं। आप दोस्ती निभा रहे हैं? मैं जो भी कर रही हूं, अपने बच्चे के लिए कर रही हूं। गर करण कुछ करना चाहते हैं,तो उसके लिए एक उचित कानूनी प्रतिक्रिया है।

निशा ने आगे कहा कि मैंने कभी भी करण से एलिमनी की मांग नहीं की है। मैंने उनसे सिर्फ बच्चे की देख रेख के लिए कहा है, लेकिन अगर वह यह नहीं करना चाहते तो अपने बच्चे की परवरिश करना मेरा सौभाग्य है। मैं चाहता हूं कि यह पूरा मामला खत्म हो जाए। निशा ने आगे कहा कि फैमिली कोर्ट में नई काउंटर याचिका में करण मेहरा ने बच्चे की पूरी कस्टडी मांगी है और वह चाहते हैं कि मैं उन्हें एलिमनी दूं। बता दें कि कि निशा और करण ने साल 2012 में शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा कविश भी है, जो हाल में ही पांच साल का हुआ है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 13-09-2022 at 03:07:45 pm
अपडेट