scorecardresearch

मैंने दोस्त को किस किया था… ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा की पत्नी ने खुद कबूली थी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा की पत्नी ने कंगना रनौत के लॉकअप में कबूल किया था कि उन्होंने करण को चीट किया था।

Nisha rawal, Karan mehra
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और पत्नी निशा रवल (फाइल फोटो)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दोनों लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं। निशा अपने बेटे के साथ अपने घर में रहती हैं और करण अलग घर में रह रहे हैं। निशा रावल ने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। लेकिन एक्टर ने इस बारे में कोई सफाई नहीं दी। हाल ही में करण ने कहा है कि उनकी पत्नी ने उन्हें चीट किया है। उनके घर छोड़ने के बाद 11 महीने से उनके घर में गैर मर्द रह रहा है।

कंगना के शो में खोला था राज: निशा रावल हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप का हिस्सा रही हैं। जहां एक वीकेंड एपिसोड में उन्होंने अपने जीवन के राज से पर्दा हटाया था। निशा ने कहा था कि करण के साथ शादी में रहते हुए उन्होंने करण को चीट किया था। एक बार उन्होंने अपने दोस्त को किस किया था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि ये बात वो करण को बता चुकी हैं।

करण ने तोड़ी चुप्पी: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। करण ने कहा,” हमने नए सिरे से सब शुरू करने की कोशिश की। लेकिन अब पता चला है कि मेरे जाने के बाद मेरे घर में 11 महीने से एक गैर मर्द रह रहा है। वो अपनी बीवी-बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा है। सब लोग ये बात जानते हैं और अब मैं अपनी लड़ाई लड़ूंगा और उनकी बेवफाई साबित करूंगा।”

करण का कहना है कि उनकी पत्नी ने उनसे बेटा छीना है। निशा ने उनके 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाला है। वो अब चुप नहीं रहेंगे और अपना सबकुछ वापस लेंगे।

बेटे को लेकर निशा के दिया जवाब: करण के आरोपों के बीच निशा ने उन्हें तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन बेटे की परवरिश को लेकर काफी कुछ कहा। एक इंटरव्यू में निशा ने कहा कि अब वो सिंगल पैरेंट हैं और उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि वो अपने बच्चे की अकेले परवरिश करने पर खुद को बहुत अलग मानती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट