ताज़ा खबर
 

Nirdosh Movie Review: रहस्य और रोमांच से भरपूर है अरबाज खान की फिल्म ‘निर्दोष’

Nirdosh 2018 Movie Review: 19 जनवरी को अरबाज खान, मंजरी फडनिस, अश्मित पटेल और महक चहल की फिल्म 'निर्दोष' रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। फिल्म 'निर्दोष' सुब्रतो पॉल और प्रदीप रंगवानी ने मिलकर डायरेक्ट की है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस यूवी फिल्म्स ने किया है।

Nirdosh 2018 Movie Review: अरबाज खान, मंजरी फडनिस, अश्मित पटेल और महक चहल की फिल्म ‘निर्दोष’

इस शुक्रवार 19 जनवरी को अरबाज खान, मंजरी फडनिस, अश्मित पटेल और महक चहल की फिल्म ‘निर्दोष’ रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। फिल्म में अश्मित पटेल और महक चहल के बीच रोमांटिक सीन भी दर्शाए गए हैं। कहानी चार मेन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अरबाज एक पुलिसवाले बने हैं। अरबाज के कैरेक्टर का नाम है लोखंडे। लोखंडे स्वभाव से काफी कठोर है, वह हमेशा कहता है कि जो पुलिस के डंडे से सीधे नहीं होते उन्हें लोखंडे सीधा करता है।

इस बीच लोखंडे को एक मर्डर मिस्ट्री केस सॉल्व करने के लिए दिया जाता है। इधर, इस कत्ल के आरोप में मंजरी को अरेस्ट कर लिया जाता है। अश्मित कहते है कि कातिल मैं हूं दूसरी तरफ जेल में कैद मंजरी कहती हैं कि कातिल मैं हूं। इस केस में लोखंडे को कई सस्पेक्ट्स मिलते हैं। अब बड़ा सवाल होता है कि आखिर कत्ल किया किसने है। लोखंडे अब अश्मित और मंजरी दोनों को पुलिस स्टेशन में लाकर पूछताछ करता है। अश्मित और मंजरी एक दूसरे को बचाने के लिए कत्ल का इल्जाम अपने सिर लेते हैं। वहीं लोखंडे कहता है कि कत्ल एक और कातिल दो।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

फिल्म ‘निर्दोष’ सुब्रतो पॉल और प्रदीप रंगवानी ने मिलकर डायरेक्ट की है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस यूवी फिल्म्स ने किया है। बता दें, डायरेक्टर प्रदीप इस रहस्य और रोमांच से भरी फिल्म से बॉलवुड में डेब्यू कर हैं। इस हफ्ते अरबाज की यह अकेली फिल्म है जो रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म मुक्काबाज, 1921 और कालाकांडी 12 जनवरी को रिलीज हुई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App