ताज़ा खबर
 

Nimki Vidhayk में नहीं नजर आएंगे कलेक्टर साहब, जानिए कौन होगा बाहर और किसका बदलेगा किरदार?

Nimki Vidhayak serial: 'निमकी विधायक' में अब दर्शकों को कलेक्टर साहब नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा भी कुछ किरदारों की भूमिका में बदलाव किए गए हैं।

Nimki Vidhayak, Nimki Vidhayak cast, Nimki Vidhayak story, Nimki Vidhayak promo, Nimki Vidhayak first episode,Nimki Vidhayak 1st episode, Nimki Vidhayak serial, Nimki Vidhayak natak, Nimki Vidhayak dharavahik, Nimki Vidhayak star cast, star bharatनिमकी विधायक शो का एक पोस्टर।

Nimki Vidhayak 1st Episode: स्टार भारत का पॉपुलर शो ‘निमकी मुखिया’ दर्शकों के बीच पॉपुलर रहा है। शो का फिनाले एपिसोड 10 अगस्त को प्रसारित किया गया। शो की लोगों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी होने के कारण मेकर्स शो का नया सीजन निमकी विधायक लेकर आए हैं। ‘निमकी विधायक’ शो की स्टार कास्ट में मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है। दरअसल ‘निमकी विधायक’ में अब दर्शकों को कलेक्टर साहब नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा भी कुछ किरदारों की भूमिका में बदलाव किए गए हैं।

शो में निमकी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग अभिनेता इंद्रनील (कलेक्टर अभिमन्यु सिंह) संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। इंद्रनील के शो से आउट होने पर भूमिका गुरुंग ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा, ”मैं उन्हें बहुत ज्यादा मिस करने वाली हूं। जिस वक्त मुझे पता चला कि अब वह शो का हिस्सा नहीं रहेंगे मैं रोने लगी। मुझे यह तो नहीं पता कि आखिर हुआ क्या है? लेकिन बतौर एक्टर उन्हें कुछ अलग और दूसरी चीजें भी करनी होती हैं।”

https://www.instagram.com/p/B1A5y2DH4QI/

भूमिका ने आगे कहा, ”मुझे उनके साथ करके बहुत अच्छा लगा। मुझे पहली बार में वह काफी सीरियस लगे हालांकि जब हमने एक साथ शूटिंग शुरू की तो पता चला कि वह वैसे नहीं है। मैं सच में उन्हें मिस करने वाली हूं।”

‘निमकी मुखिया’ के दूसरे सीजन ‘निमकी विधायक’ में भूमिका के अलावा अभिषेक शर्मा, श्रेया झा और प्रियांशु शर्मा समेत अन्य स्टार्स भी लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि इन स्टार्स के किरदारों में क्या बदलाव किये गए हैं, यह शो के पहले एपिसोड में खुलासा होगा।

निमकी मुखिया शो में कलेक्टर साहब।

बता दें कि नए सीजन में निमकी पटना में विधायक का कार्यभार संभालते हुए नजर आएंगी। शो के प्रोमो वीडियो ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस शो में निमकी के फैशन सेंस के अलावा उसके चश्मे का स्टाइल भी बदला हुआ नजर आएगा।

Next Stories
1 कराची में मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां गाने पहुंचे Mika Singh? पाकिस्तानी पत्रकार के वीडियो पर भड़का गुस्सा
2 Video: ‘चिल्लाओ मत, क्योंकि..’, भड़की पाक लड़की के सवाल का इवेंट में Priyanka Chopra ने दिया जवाब
3 Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ-परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ हिट या फ्लॉप? जानिए फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड
आज का राशिफल
X