ताज़ा खबर
 

17 August, Nimki Vidhayak Preview Episode: शनिवार के महाएपिसोड में होगी बब्बू सिंह की धमाकेदार एंट्री, खुलेगा बड़ा राज!

17 August, Nimki Vidhayak Preview Episode: शनिवार को महाएपिसोड में बब्बू की बड़ी धांसू एंट्री होने जा रही है। शनिवार के एपिसोड में शपथ ग्रहण के बाद निमकी अपने गांव वापस आएगी।..

Author Updated: August 16, 2019 9:08 PM
Nimki Vidhayak में निमकी

Nimki Vidhayak: शो ‘निमकी मुखिया’ बन गया है अब ‘निमकी विधायक’। जी मतलब शो में निमकी अब मुखिया से विधायक बन गई है। लेकिन काफी वक्त हो गया है और बब्बू सिंह कहीं दिखाई ही नहीं दे रहा? तो आपको बता दें कि अब जल्ह ही बब्बू सिंह की शो में धमाकेदार एंट्री होने वाली है। शनिवार को महाएपिसोड में बब्बू की बड़ी धांसू एंट्री होने जा रही है। शनिवार के एपिसोड में शपथ ग्रहण के बाद निमकी अपने गांव वापस आएगी। घाटोला में उसे बब्बू दिखाई देगा। बब्बू में काफी बदलाव आ चुका होगा,  वह एक आदमी पर अत्याचार कर रहा होगा जिसे निमकी देख लेगी।

उस व्यक्ति को मारने की वजह ये होगी कि उसने बब्बू से अपने हक की कमाई मांग ली होती है। इस बीच निमकी वहां जा पहुंचेगी। जब बब्बू एक बार फिर से उस आदमी पर हाथ उठाएगा वैसे ही निमकी बब्बू का हाथ पकड़ लेगी। ऐसे में बब्बू गुस्से में आ जाएगा और वह निमकी से बहसस करने लगेगा। इसी के बाद से निमकी और बब्बू की कहानी एक बार फिर शुरू होगी। इसके अलावा शो में एक और बड़े पर्दे से राज उठेगा।

खबरें हैं कि शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा – निमकी मुखिया के लास्ट एपिसोड में दिखाया गया था निमकी प्रेगनेंट थी। बाद में इसके बच्चे की मौत हो गई थी। लेकिन सच ये नहीं है। शो में इससे जुड़ा बहुत बड़ा राज सामने आने वाला है।

बता दें, आने वाले एपिसोड में निमकी की शादी की बातें भी शुरू हो जाएंगी। लेकिन निमकी शादी के लिए ना नपट करती दिखेगी। निमकी कहेगी की वह अभी और ऊंचाइयों को छूना चाहती है। वह जनता के लिए काम करना चाहती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘उतारके दुपट्टा’ सामने आया Pawan Singh और मोनालिसा का नया भोजपुरी सॉन्ग, देखकर बोले फैंस – ‘जबरदस्त’
2 Bigg Boss 13 Latest Updates: बिग बॉस 13 में अब नहीं दिखेगा ‘जल्लाद’, इस बार कुछ हटकर होगी Salman Khan के शो की थीम
3 Rakhi Sawant ने अनजाने में ही दिखा दी अपने पति की झलक, फोटो हुई वायरल