ताज़ा खबर
 

Nimki Vidhayak 14 August Serial Preview: विधानसभा में निमकी ने गाजे-बाजे संग ली एंट्री, लगाएगी बड़े-बड़े मंत्रियों की क्लास

Nimki Vidhayak Serial and Cast: निमकी शो के इस सीजन में विधायक बनी हुई नजर आ रही हैं। अपने अनोखे अंदाज से निमकी इस बार विधानसभा में सभी की क्लास लगाते हुए नजर आएंगी।

Nimki Vidhayak शो 13 अगस्त को ऑनएयर हो गया है।

Nimki Vidhayak 2nd Episode 14 August Preview/ Written Episode: ‘निमकी मुखिया’ का नया सीजन ‘निमकी विधायक’ 13 अगस्त से ऑनएयर हो गया है। शो के ऑनएयर होने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में शो के पहले एपिसोड को देखने के बाद फैन्स का उत्साह बढ़ गया है। माना जा रहा है कि दर्शकों को बांधे रखने के लिए मेकर्स हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आएंगे। निमकी शो के इस सीजन में विधायक बनी हुई नजर आ रही हैं। अपने अनोखे अंदाज से निमकी इस बार विधानसभा में सभी की क्लास लगाते हुए नजर आएंगी।

शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि बीते दो सालों में निमकी-महुआ और टुन्नी के बीच कुछ गलतीफहमी हो जाती है। जिसके चलते महुआ को टुन्नी के नाम से भी नफरत होने लगती है। वहीं महुआ और टुन्नी भी यह समझते हैं कि निमकी विधायक बनने के बाद उन्हें भूल चुकी है। दोनों के मन निमकी के लिए इतनी नफरत होती है कि टुन्नी विधानसभा में मिलने वाली नौकरी को भी ठुकरा देता है। ताकि उसका सामना निमकी से न हो सके।

वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि निमकी लाल बत्ती वाली गाड़ी से विधानसभा पहुंचती है। विधान सभा में निमकी कहती है कि वह भी इन महान नेताओं की तरह अपनी तस्वीर दीवारों पर लगवाएगी। जिस पर मंत्री जी कहते हैं कि ऐसा वह क्या करेंगी कि उनकी तस्वीर विधानसभा में लगेगी। जिस पर निमकी कहती है कि ब्यूटीफुल गर्ल को कुछ करने की जरूरत नहीं।

शो में आगे क्या होने वाला है? कैसे बढ़ेगी निमकी विधायक की कहानी आगे? क्या निमकी के दोस्तों के बीच की दरार होगी कम? क्या निमकी की जिंदगी में वापस आएगा बब्बू सिंह? जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App