ताज़ा खबर
 

Nimki Mukhiya 7 August Preview Episode: निमकी ने खोया अपना बच्चा, मासूम के हत्यारों को सजा देने की बब्बू सिंह ने खाई कसम

Nimki Mukhiya: शो के लेटेस्ट ट्रैक में दर्शकों को हैरान कर देने वाला ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो में आज दिखाया जाएगा कि मोनू और चाची घर आते हैं।

nimki mukhiya, nimki mukhiya aaj ka episode, nimki mukhiya cast, nimki mukhiya 7 august preview episode, nimki mukhiya 7 august written episode, nimki mukhiya dance, nimki bahu dance, nimki mukhiya upcoming twist, nimki mukhiya interview, nimki mukhiya you tube, nimki mukhiya written episodeNimki Mukhiya शो में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Nimki Mukhiya 7 August Upcoming Episode: स्टार भारत का सीरियल ‘निमकी मुखिया’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में दर्शकों को हैरान कर देने वाला ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो में आज दिखाया जाएगा कि मोनू और चाची घर आते हैं। उस दौरान मोनू चाची से कहता है, उसे कल तक इस कमरे से बच्चे की आवाज आ रही थी और निमकी दीदी की हंसी की भी। अब मुझे वह सुनाई नहीं दे रही है। चाची मोनू को संभालने की कोशिश करती हैं। तभी मुन्ना अपने सभी खिलौनों को निकालकर कहता है कि वह अपने सभी खिलौनों को मुन्ना को दे देगा।

आगे दिखाया जाता है कि मोनू बिना खाना खाए ही सो जाता है। वहीं दूसरी ओर चाचा निमकी को ऑपरेशन थियेटर ले जाते हैं। ऑपरेशन थियेटर से बाहर आने के बाद सभी निमकी से बात करने की कोशिश करते हैं। हालांकि नर्स कहती है कि निमकी को इंजेक्शन दिया गया है, जिसके कारण वह होश में नहीं है। निमकी अपने कमरे में बेहोशी की हालत में कुछ बोल रही होती है। तभी डॉक्टर घरवालों को बताते हैं कि निमकी ठीक है लेकिन हालत नाजुक होने के कारण वह बच्चे को बचा नहीं सके।

निमकी मुखिया में आगे दिखाया जाएगा कि बब्बू अनारो देवी से कहेगा कि तुमने अपने पति के कहने पर हमारे खिलाफ गवाही दी है न। वहीं अनारी देवी कहती हैं कि उन्होंने जो बयान दिया है वह वापस ले लेंगी। तभी गुस्से में बब्बू चिल्लाते हुए कहता है कि अब बयान वापस लेने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि तेतर सिंह ने हमारे बच्चे को मार दिया। बब्बू सिंह की बात सुनकर अनारो देवी रोने लगती हैं।

बब्बू कहता है कि अब तेतर सिंह को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। तभी निमकी कहती है कि तेतर सिंह की नहीं बल्कि वहां पर जो जो मौजूद है, सभी हमारे बच्चे के गुनहगार हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बब्बू क्या करने वाला है? निमकी अब सभी के खिलाफ गवाही देगी, ऐसे में तेतर सिंह उसे मारने की कोशिश करेगा। निमकी की गवाही से तेतर सिंह की राजनीति में क्या फर्क पड़ेगा यह देखना खास होगा?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: इस बार शो होने वाला है मजेदार, घरवालों की लिस्ट में जुड़ने जा रहा यह बड़ा नाम
2 मशहूर कॉमेडियन Kiku Sharda पर आर्ट डायरेक्टर ने लगाया लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, शिकायत दर्ज
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah August 5, 2019 Update: बापू जी हो गए हैं किडनैप!, ढूंढने निकला पूरा गोकुलधाम बना ‘पोपट’