scorecardresearch

जैकलीन-नोरा के बाद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में फंसीं बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, लाखों के गिफ्ट की बात आई सामने

Eow की जांच में सामने आया कि सुकेश, निक्की तंबोली को गुच्ची का बैग और 3.5 लाख रुपये नकद दे चुका है।

जैकलीन-नोरा के बाद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में फंसीं बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, लाखों के गिफ्ट की बात आई सामने
निक्की तंबोली (फोटो- Nikki Tamboli/Instagram)

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चुका है। जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बाद बिगबॉस फेम निक्की तंबोली से भी इस मामले में फंसती नजर आ रही हैं। उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया है। जिसके बाद ईओडब्ल्यू ने 23 सितंबर को निक्की से घंटों पूछताछ की। इस पूछताछ में निक्की के पास भी सुकेश के दिए लाखों के गिफ्ट होने की बात सामने आई है।

सुकेश को लेकर कई खुलासे हुए कि उसने पिंकी ईरानी नाम की महिला के जरिए कई एक्ट्रेसेस को महंगा तोहफे दिए हैं। इसमें निक्की तंबोली भी शामिल हैं। ईडी की चार्टशीट में बताया गया कि सुकेश ने निक्की को महंगा गुच्ची का बैग और 3.5 लाख नकद दिए थे।

आपको बता दें कि सुकेश को सीरियल कॉनमैन के नाम से भी जाना जाता है। वो एक हाई प्रोफाइल ठग है और 200 करोड़ रुपये का घोटाला करने के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश पर फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह और उन जैसी कई हाई प्रोफाइल महिलाओं के साथ फ्रॉड करने का आरोप है।

इस मामले में धीरे-धीरे कई खुलासे हो रहे हैं। ईडी की चार्जशीट के मुताबिक जैकलीन को सुकेश की तरफ से महंगी डायमंड रिंग समेत करोड़ों के गिफ्ट दिए गए। जिसमें लग्जरी कार भी शामिल है। नोरा फतेही को भी सुकेश ने महंगी कार तोहफे में दी थी

ये तोहफे सुकेश एक पिंकी नाम की महिला के जरिए उन्हें दिया करता था। पिंकी ने ही जैकलिन फर्नांडिस और अन्य एक्ट्रेस को सुकेश से मिलवाया था। एक्ट्रेस के साथ मुलाकात के बदले सुकेश उसे मोटी रकम दिया करता था।

Also Read
कौन हैं पिंकी ईरानी, जिसने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जैकलिन फर्नांडिस-नोरा फतेही की करवाई थी मुलाकात?

पिंकी एक टीवी शो की एंकर रह चुकी है और उसकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ है। पिछले दिनों ईडी ने पिंकी ईरानी से पूछताछ की थी। जिसमें पता चला कि वो सुकेश के लिए मॉडल और एक्ट्रेस से कॉन्टेक्ट करती थी और उन्हें सुकेश से मिलने या फोन पर बात करने के लिए कहती थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 02:43:19 pm
अपडेट