ताज़ा खबर
 

निकिता तोमर मर्डर : आरोपी ने कहा ‘मुन्ना’ के किरदार से था इंस्पायर तो बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत

निकिता तोमर हत्याकांड में आरोपी के ये कहने पर कि वो 'मिर्ज़ापुर 2' के किरदार मुन्ना से प्रभावित था, कंगना रनौत ने बॉलीवुड को लताड़ा है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ने भलाई से ज्यादा नुकसान का काम किया है।

kangana ranaut, nikita tomar murder case, tauseefकंगना का कहना है कि जब अपराध का महिमा मंडन किया जाता है तब यही होता है

निकिता तोमर मर्डर केस में अब एक नया मोड़ आया है। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी मिर्ज़ापुर 2 के किरदार से प्रभावित था जो लड़की के न मानने पर उसकी हत्या कर देता है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी तौसीफ ने पुलिस के सामने यह बात कबूल की है कि वो मुन्ना के किरदार से प्रभावित था और इसलिए इंकार करने पर उसने निकिता को गोली मार दी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस खबर के सामने आने पर मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई है और बॉलीवुड पर भी खूब बरसी हैं। उन्होंने कहा है कि अच्छे दिखने वाले युवा लोगों को नेगेटिव किरदार में दिखाकर अपराध का महिमा मंडन किया जाता है।

ट्विटर के जरिए अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा, ‘यही होता है जब आप अपराधियों को महिमा मंडित करते हैं। जब नकारात्मक और डार्क कैरेक्टर्स को अच्छे दिखने वाले युवा निभाते हैं तो उन्हें एंटी – हीरो दिखाया जाता है, एक विलेन के रूप में पेश नहीं किया जाता तो रिजल्ट यही निकलता है। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए कि वो हमेशा से भलाई से ज़्यादा नुकसान करता आया है।’ अपने ट्वीट के साथ उन्होंने OpIndia. Com की एक खबर भी शेयर की है जिसमें यह लिखा गया है कि तौसीफ ने मिर्ज़ापुर 2 देखने के बाद निकिता की हत्या कर दी।

आपको बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में बी. कॉम. ऑनर्स की आखिरी वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की 26 अक्टूबर को शाम 4 बजे बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को तौसीफ नामक व्यक्ति ने अपने साथी रेहान के साथ मिलकर अंजाम दिया। मेवात में हुई इस घटना में लड़की को महज़ इसलिए गोली मारी गई क्योंकि कथित तौर पर उसने लड़के का प्रपोजल मानने से इंकार कर दिया था।

 

इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें यह साफ – साफ देखा जा सकता है कि आरोपी तौसीफ पहले निकिता के अपहरण की कोशिश करता है लेकिन कामयाब नहीं होता। इसके बाद वो बंदूक निकालकर निकिता के सिर पर गोली मार देता है और गाड़ी से फरार हो जाता है। आरोपी ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि वो निकिता का अपहरण कर उसे साथ ले जाना चाहता था। जब उसने मना किया और उससे दूर भागने लगी तो तौसीफ ने उसे गोली मार दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मर्द, मर्द है औरत, औरत है, उसका काम है घर संभालना- अपने इस वीडियो पर ट्रोल हो रहे एक्टर मुकेश खन्ना
2 Bigg Boss 14: नेपोटिज्म के लिए ये सही प्लेटफॉर्म नहीं- राहुल वैद्य पर भड़के सलमान, जैस्मीन, रुबीना को भी मिली फटकार
3 क्लासिकल डांसर हैं तारक मेहता में अंजली का किरदार निभा चुकी नेहा मेहता, करना चाहती थीं सीरियल में वापसी
यह पढ़ा क्या?
X