nidhhi agerwal Hiphop dance moves in janhvi kapoor debut film song zingat WATCH VIDEO HERE - जाह्नवी कपूर के 'जिंगाट' पर टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस ने किया सुपर डांस, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर के ‘जिंगाट’ पर टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस ने किया सुपर डांस, देखें वीडियो

वीडियो में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को निधि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और जाह्नवी कपूर (फोटोसोर्स:@nidhhiagerwal और फिल्म धड़क में जाह्नवी)

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में कमाल का परफॉर्मेंस देकर लोगों को चौंका दिया। फिल्म में एक गाना है, ‘जिंगाट’। गाने के फास्ट बीट और गाने के बोल दर्शकों को बेहद पसंद आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस गाने में डांस वीडियो बनाने शुरू कर दिए। इसके अलाव अब एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को निधि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया फैन्स निधि के डांस की काफी तारीफें कर रहे हैं।

वीडियो में ‘मुन्ना माइकल’ एक्ट्रेस हिप-हॉप डांस करती दिख रही हैं। इस गाने में निधि अग्रवाल फुट मूवमेंट्स पर ध्यान देते हुए अपने इंस्ट्रक्टर के साथ नाचती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस लिखती हैं- ‘क्योंकि मुझे ये गाना बहुत पसंद है। डांस रिहर्सल के बीच का पागलपन’। बता दें, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डांस ड्रामा जेनर फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ थे। इस फिल्म में टाइगर के फैन्स को उनका माइकल जैक्सन स्टाइल डांस देखने का मौका मिला। फिल्म में टाइगर मुन्ना माइकल की भूमिका में नजर आए।

वहीं कुछ वक्त पहले ही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क भी दर्शकों के सामने आई। फिल्म का हर गाना दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं फनी-मस्ती से भरा गाना ‘जिंगाट’ दर्शकों पर कुछ अलग ही छाप छोड़ने में कामयाब रहा।
https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App