ताज़ा खबर
 

प्यार के लिए मूर्ख बन जाती हैं ये मशहूर सिंगर, फॉर्मूला वन स्टार लूईस हैमिल्टन को कर चुकीं डेट

मशहूर गायिका निकोल शेरजिंगर का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी कमजोरी प्यार है और यह उनके लिए मुश्किल हो जाता है जब वह किसी से प्यार करती हैं।

मशहूर गायिका निकोल शेरजिंगर

मशहूर गायिका निकोल शेरजिंगर का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी कमजोरी प्यार है और यह उनके लिए मुश्किल हो जाता है जब वह किसी से प्यार करती हैं। फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, ‘पूसीकैट डॉल्स’ की पूर्व सदस्य शेरजिंगर पूर्व में फॉर्मूला वन स्टार लूईस हैमिल्टन को डेट कर चुकी हैं। उनका कहना है कि वह प्यार के लिए पागल हो जाती है। शेरजिंगर का कहना है, ‘मेरी सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि मैं प्यार के लिए मूर्ख बन जाती हूं। बिल्कुल एक बुद्धू….सबसे बहादुरी वाली बात यह है कि मैंने जब भी कभी किसी से प्यार किया और जब मुझे लगा कि यह सही नहीं है और तब उसे जाने देनाया यह समझ पाना कि इससे कोई भला नहीं होने वाला उसके बाद आप अंतत: खुद को प्यार करते हैं । 38 वर्षीय इस गायिका ने कहा कि यहां तक कि जब वह बाहर होती हैं तो अपने परिवार को बहुत याद करती हैं, लेकिन वह यात्राओं को अपने जीवन में ‘‘नये अध्याय और एक नई शुरच्च्आत’’ के रूप में देखती हैं।

आपको बता दें कि निकोल हमेशा ही अपने रिलेशनशिप और बेबाक बयानी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, मगर इस बार मामला उनके ब्रेस्ट से जुड़ा हुआ है। जी हां, ‘एक्स-फैक्टर’ के जज लुईस वॉल्श ने निकोल के ब्रेस्ट को लेकर एक टिप्पणी की जिसे सुनकर शो में मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App