ताज़ा खबर
 

जब प्रियंका बनी थीं मिस वर्ल्ड तब तीसरी क्लास में थे निक, दिखते थे ऐसे

प्रियंका और निक, दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक, प्रियंका के लिए काफी सीरियस हैं और वे अपने रिश्ते को स्पेशल बनाने के लिए प्रियंका के नाम का टैटू भी बनवाने वाले हैं।

Author Updated: August 20, 2018 2:18 PM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी के बाद जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। प्रियंका और निक की सगाई में कई मशहूर हस्तियां पहुंची थी। इस सेरेमनी के बाद प्रियंका एक अनाथ आश्रम में भी निक के साथ पहुंची थीं।  प्रियंका और निक की सगाई के बाद एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल दोनों की उम्र में 11 साल का फासला है। जहां प्रियंका 36 साल की हैं वहीं निक अभी महज 25 साल के ही हैं। हालांकि प्यार के बीच उम्र के फासलों को दरकिनार करते हुए प्रियंका और निक इस दौर के सबसे पावरफुल कपल के रूप में अपने आपको स्थापित कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की एक कोलाज फोटो सामने आई हैं। इस तस्वीर में साल 2000 को प्रियंका और निक की तस्वीरों के साथ तुलना की गई है। साल 2000 में जब प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ताज पहना था तब निक की उम्र महज 8 साल थी और वे तीसरी क्लास में पढ़ते थे। तब प्रियंका की उम्र भी लगभग 18 साल ही थी। इस खिताब को जीतने के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड का रूख किया था और लगभग डेढ़ दशक बाद वे हॉलीवुड में भारत का नाम रोशन कर रही हैं।

निक जोनास के साथ कई डिनर डेट्स पर जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप को नए स्तर पर ले जाने का फैसला किया था, यही कारण था कि निक ने कुछ समय पहले भारत का दौरा भी किया था। निक और प्रियंका दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे और यही कारण है कि निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। प्रियंका और निक एक दूसरे के करीब आते गए और हाल ही में प्रियंका के परिवार और निक की फैमिली ने आधिकारिक तौर पर मुलाकात की थी। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक, दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक, प्रियंका के लिए काफी सीरियस हैं और वे अपने रिश्ते को स्पेशल बनाने के लिए प्रियंका के नाम का टैटू भी बनवाने वाले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कैंसर से जंग हार गईं श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, मुंबई के अस्पताल में निधन
2 Satyameva Jayate Box Office Collection Day 5: जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ का जादू जारी, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन
3 कपिल शर्मा लेकर आ रहे फिल्म ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’, फैन्स का इंतजार खत्म
ये पढ़ा क्या?
X