ताज़ा खबर
 

निक जोनास ने शेयर की पाउट में प्रियंका चोपड़ा की फोटो, आपने देखी क्या?

हाल ही में प्रियंका ने निक के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि हम एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे लगता है कि भारत आना निक के लिए शानदार अनुभव रहा। मुझे लगता है कि उसने यहां आकर काफी इंजॉय किया है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना जन्मदिन लंदन में निक जोनास के साथ सेलेब्रेट किया है। प्रियंका और निक ने लंच और डिनर साथ किया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसे पोस्ट किया। निक ने प्रियंका की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वे पाउट करती हुई देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर में प्रियंका के साथ ही गेम ऑफ थ्रोंस की स्टार सोफी टर्नर भी देखी जा सकती हैं। सोफी निक के भाई जो जोनास की मंगेतर हैं। इस तस्वीर में निक भी आगे चल रहे थे। इस तस्वीर को निक के भाई और सिंगर जो जोनास ने क्लिक किया।

गौरतलब है कि प्रियंका के जन्मदिन से कुछ दिन पहले एक खबर आई थी कि निक प्रियंका के बर्थ डे के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं। निक ने पहले से ही बुकिंग करा ली थी लेकिन किसी को भी इस जगह के बारे में पता नहीं था, यही कारण है कि प्रियंका के साथ समय बिताने के लिए अपने शेड्यूल से कुछ वक्त निकाला था। हाल ही में प्रियंका ने निक के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि हम एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे लगता है कि भारत आना निक के लिए शानदार अनुभव रहा। मुझे लगता है कि उसने यहां आकर काफी इंजॉय किया है।

इस तस्वीर को जो जोनास ने क्लिक किया और निक जोनास ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया

गौरतलब है कि कई डिनर डेट्स के बाद निक जोनास, प्रियंका के साथ भारत आए थे। निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। मधु ने इस मुलाकात के बारे में कहा था कि उन्हें निक के साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक. दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App