ताज़ा खबर
 

11 साल बड़ी होने के कारण निक को और अच्छी लगती हैं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनास जहां 25 साल के हैं वही प्रियंका ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। हालांकि निक को अपने रिलेशनशिप की ये बात काफी पसंद है। एक सूत्र के मुताबिक, निक इस चीज़ को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं कि प्रियंका उनसे उम्र में 10 साल से भी ज्यादा बड़ी हैं।

प्रियंका ने हाल ही में निक के साथ अपना जन्मदिन सेलेब्रेट किया था।

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता शुरू होने पर कई लोग इस बात से बेहद हैरान थे कि दोनों के बीच 11 साल का गैप है। निक जोनास जहां 25 साल के हैं वही प्रियंका ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। हालांकि निक को अपने रिलेशनशिप की ये बात काफी पसंद है। एक सूत्र के मुताबिक, निक इस चीज़ को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं कि प्रियंका उनसे उम्र में 10 साल से भी ज्यादा बड़ी हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, निक को अपने से बड़ी लड़कियों को डेट करना पसंद है, उम्र के इस फासले के चलते वे प्रियंका से और भी ज़्यादा आकर्षित हैं। गौरतलब है कि निक का नाम इससे पहले केट हडसन के साथ भी जुड़ चुका है। ये अफवाह है कि निक 2015 में केट हडसन को डेट करते थे। केट की उम्र इस समय 39 साल है। यही नहीं निक खुद कबूल चुके हैं कि उन्हें अपनी से बड़ी लड़कियों को डेट करना पसंद हैं। निक ने एक टेलीविज़न शो ‘व्हॉट हैपेंस लाइव विद एंडी कोहेन’ में कहा था कि उन्हें उम्र दराज़ लड़कियां पसंद हैं क्योंकि ये लड़कियां जानती हैं कि उन्हें रिलेशनशिप से क्या चाहिए होता है।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल  ही में अपना 36वां जन्मदिन भी निक जोनास के साथ मनाया था। इस दौरान उन्होंने और निक ने एक दूसरे से रिंग एक्सचेंज की। माना जा रहा है कि निक इस रिश्ते को लेकर बेहद सीरियस हैं। निक और प्रियंका की सगाई की खबर आते ही ट्वीटर पर हडकंप मच गया और लोगों ने कई मज़ेदार ट्वीट्स भी किए। गौरतलब है कि  पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे और तभी से इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गईं थी।  प्रियंका और निक दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक को एक साथ कई मौकों पर देखा गया और दो महीने डेट करने के बाद निक ने इंडिया पहुंचकर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से मुलाकात भी की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App